S M L

बिहार: तीन युवकों की पीटकर हत्या, छात्रा अपहरण मामले में थाना प्रभारी सस्पेंड

छात्रा अपहरण मामले में पुलिस स्टेशन के इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया है, उन पर आरोप है कि उन्होंने मामले की जांच में लापरवाही की है

Updated On: Sep 08, 2018 10:25 AM IST

FP Staff

0
बिहार: तीन युवकों की पीटकर हत्या, छात्रा अपहरण मामले में थाना प्रभारी सस्पेंड

बिहार के बेगूसराय में गांववालों ने संदिग्ध अपराधियों की शुक्रवार दोपहर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इसी मामले में चौराही पुलिस स्टेशन के इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया है. उन पर आरोप है कि उन्होंने मामले की जांच में लापरवाही की है. बता दें कि पीड़ितों की उम्र 20 साल के आसपास बताई जा रही है. वहीं पीड़ितों पर आरोप है कि वह एक स्कूल की छात्रा का अपहरण करने की कोशिश कर रहे थे.

इस मामले में बेगूसराय पुलिस ने कहा है कि यह हादसा 2 बजे के आसपास हुआ जब चार अपराधी हथियार लेकर नारायणीपुर गांव स्थित एर सरकारी प्राइमरी स्कूल पहुंचे और स्कूल की छात्राओं के बारे में पूछने लगे. जब अपराधियों ने स्कूल की छात्रा का अपहरण करने की कोशिश की तो कुछ गांव की महिलाएं खेत से घास काटकर वापस आ रही थीं. उन्हें शोर सुनाई दिया तो उन्होंने गांववालों को इस बारे में सूचित किया.

पुलिस ने कहा कि करीब 20 गांववाले अपराधियों का पीछा करने लगे और तीन अपराधियों को पकड़कर उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी थी. गांववालों ने देखते ही देखते अपराधियों की डंडे और लात घूसों से पीटाई करनी शुरू कर दी थी. इस मारपीट में एक व्यक्ति की मौक-ए-वारदात पर ही मौत हो गई थी जबकि अन्य दो लोगों की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई थी. पीड़ितों की पहचान पास के ही गांव के रहने वाले मुकेश महतो, बौना सिंह और समस्तीपुर निवासी हीरा सिंह के रूप में हुई है. शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. गांव में फोर्स लगा दी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi