S M L

बिहारः अररिया में भारत विरोधी नारे लगाने के आरोप में दो गिरफ्तार

अररिया लोकसभा उपचुनाव में आरजेडी प्रत्याशी सरफराज आलम के जीतने के बाद उनके समर्थकों ने भारत विरोधी नारे लगाए थे जिसका वीडियो वायरल हो गया था

FP Staff Updated On: Mar 16, 2018 10:35 AM IST

0
बिहारः अररिया में भारत विरोधी नारे लगाने के आरोप में दो गिरफ्तार

बिहार के अररिया लोकसभा सीट से आरजेडी प्रत्याशी सरफराज आलम की जीत के बाद लगे देश विरोधी नारों के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने दो आरोपियों सुल्तान आजमी और शेहजाद को गिरफ्तार किया है. दोनों अररिया के ही रहने वाले हैं.

उपचुनाव में मिली जीत के बाद सरफराज आलम के समर्थक कथित तौर पर देश विरोधी नारे लगाते हुए एक वीडियो में नजर आ रहे थे. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुवार को एफआईआर दर्ज की गई थी.

वीडियो के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपियों के खिलाड़ कार्रवाई करने और गिरफ्तारी की मांग की थी.

इससे पहले बुधवार को उपुचनाव में आरजेडी की जीत के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि अब अररिया आंतकियों का गढ़ बन जाएगा. चुनाव प्रचार के दौरान बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी ऐसा ही बयान देते हुए कहा था कि अगर यहा से आरजेडी जीतती है तो यह आईएसआईएस के लिए एक सुरक्षित जगह बन जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi