S M L

बच्चियां मौत से जूझ रही हैं और शिवराज गाना गा रहे हैं: कमलनाथ

इस मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बेहद शर्मनाक है जब मुख्यमंत्री गाना गा रहे हैं तब सतना में एक चार साल की लड़की जीवन और मौत से संघर्ष कर रही है

Updated On: Jul 03, 2018 10:23 PM IST

FP Staff

0
बच्चियां मौत से जूझ रही हैं और शिवराज गाना गा रहे हैं: कमलनाथ

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का गाना एक बार फिर सुर्खियों में है. सीएम हाउस में सोमवार को किरार धाकड़ समाज के एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अपनी पत्नी साधना सिंह और बेटे कार्तिकेय के साथ गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. मुख्यमंत्री ने 'नदिया चले चले रे धारा चंदा चले चले रे तारा, तुझको चलना होगा' गाना गाया.

वहीं इस पर कांग्रेस ने शिवराज पर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि मंदसौर व सतना की दुष्कर्म पीड़िता भांजियां अस्पताल में जीवन-मृत्यु से संघर्ष कर रही हैं, प्रदेश भर में प्रतिदिन भांजियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं सामने आ रही हैं, किसान प्रतिदिन आत्महत्या कर रहे है, वहीं इन सब से बेखबर हमारे मुखिया सीएम हाउस में गाने गा कर उत्सव मना रहे हैं.

इस मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बेहद शर्मनाक है जब मुख्यमंत्री गाना गा रहे हैं तब सतना में एक चार साल की लड़की जीवन और मौत से संघर्ष कर रही है. इंदौर में मंदसौर की दुष्कर्म पीड़िता जीवन और मौत से जूझ रही है. किसान आत्महत्या कर रहा है. इन सबको छोड़कर शिवराज गाना गा रहे हैं.

(न्यूज18 के लिए मनोज शर्मा की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi