S M L

आरा में महिला की निर्वस्त्र परेड मामले में 16 गिरफ्तार, 3 एफआईआर दर्ज

गिरफ्तार लोगों में ज्यादातर लोग बिहियां के ही रहने वाले हैं. वीडियो फुटेज के आधार पर इनकी गिरफ्तारी की गयी है

Updated On: Aug 22, 2018 04:44 PM IST

FP Staff

0
आरा में महिला की निर्वस्त्र परेड मामले में 16 गिरफ्तार, 3 एफआईआर दर्ज
Loading...

बिहार के भोजपुर में महिला को नंगा कर घुमाने और उपद्रव कांड में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. घटना के 24 घंटे से ज्यादा बीत जाने के बाद भी बिहियां बाजार पुलिस छावनी बना हुआ है. शाहाबाद रेंज के डीआईजी भी मामले की जांच के लिए बिहियां पहुंच गए हैं. पुलिस ने इस मामले में अभी तक 16 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि कई लोगों की तलाश जारी है.

गिरफ्तार लोगों में ज्यादातर लोग बिहियां के ही रहने वाले हैं. वीडियो फुटेज के आधार पर इनकी गिरफ्तारी की गयी है. सोमवार को हुई छात्र की हत्या, उपद्रव और महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने और उसकी पिटाई करने के मामले में तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज कराए गए हैं.

पहला एफआईआर

भोजपुर के एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि मृत छात्र विमलेश कुमार साव के चाचा के बयान पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है. अब तक जो रिपोर्ट सामने आयी है, उसके मुताबिक युवक की हत्या करने के बाद ही शव को ट्रैक पर फेंका गया था.

दूसरा एफआईआर

युवक का शव मिलने के बाद महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने व दुर्व्यवहार करने के मामले में 15 नामजद और सात अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है.

तीसरा एफआईआर

मामले में तीसरा एफआईआर उपद्रव करते हुए आगजनी और तोड़फोड़ करने के वालों पर हुआ है. इसके तहत सात नामजद और 300 अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है. घटना के बाद बिहियां पहुंचे एसपी ने हिरासत में लिये गये 16 आरोपियों से पूछताछ की है.

इस मामले में जब पॉलिटिकल कनेक्शन को लेकर सवाल पूछे गये तो अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी किसी राजनीतिक दल से हैं या नहीं, इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पायेगा. घटना के बाद से अभी भी बिहियां में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi