S M L

'गड़बड़ी करने वालों का गला काटेंगे' ये केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय बिजली राज्य मंत्री आरके सिंह ने जो भी काम होगा उसमें हमारा नाम जुड़ा है अगर ऐसे में इसमें गड़बड़ी होगी तो मैं गड़बड़ी करने वाले का गला काट दूंगा

FP Staff Updated On: Jan 27, 2018 08:21 PM IST

0
'गड़बड़ी करने वालों का गला काटेंगे' ये केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय बिजली राज्य मंत्री आरके सिंह ने शनिवार को एक विवादित बयान दिया. अपने क्षेत्र आरा में आयोजित विशेष ग्राम विकास अभियान कार्यक्रम के दौरान मंत्री आरके सिंह ने अपने अधिकारियों को कहां कि जो गांव में काम होगा और जो टेंडर होगा वह पारदर्शिता के साथ होगा उच्च कोटि का होगा.

इसके बाद सिंह ने कहा कि जो भी काम होगा उसमें हमारा नाम जुड़ा है अगर ऐसे में इसमें गड़बड़ी होगी तो मैं गड़बड़ी करने वाले का गला काट दूंगा और उसे केस करके जेल भिजवा दूंगा. इस कार्यक्रम के दौरान एनटीपीसी के कई अधिकारी और कई डिपार्टमेंट के केंद्रीय लेवल के अधिकारी भी मौजूद थे.

आरके सिंह ने यूपी के कासगंज मामले पर कहा कि गणतंत्र दिवस के दिन भारत माता की जय के नारे लग रहे हैं उस समय कोई भी व्यक्ति पाकिस्तान का झंडा लेकर चले यह एकदम बिल्कुल राष्ट्रविरोधी काम है और लोगों का गुस्सा होना जायज है.

सांसद ने कहा कि पाकिस्तान का झंडा लेकर नारे लगा रहे हैं ऐसे काम करने वाले लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए. विपक्ष पर हमला बोलते हुए मंत्री ने कहा कि कुछ लोग लगातार तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे थे. यह बताने की जरूरत नहीं है कि वो कौन हैं इसलिए जनता ने उन्हें भगाने का काम किया है. हम लोग देश की बात करते हैं न की 30 सालों से तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भारत में रहकर जो लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं ये कांग्रेस की ही देन है.

(साभारः न्यूज18 हिंदी)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi