S M L

सस्पेंड एडीएम हरीशचंद्र के समर्थन में उतरी भीम आर्मी

भीम आर्मी की तरफ से कहा गया है कि वो शासन और प्रशासन से निष्पक्ष कार्रवाई की उम्मीद करते हैं

Updated On: Aug 29, 2018 01:59 PM IST

FP Staff

0
सस्पेंड एडीएम हरीशचंद्र के समर्थन में उतरी भीम आर्मी

रिटायर्ड कर्नल के साथ विवाद में सस्पेंड हुए एडीएम हरीशचंद्र के समर्थन में दलित संगठन भीम आर्मी सामने आई है. भीम आर्मी की तरफ से कहा गया है कि एडीएम हरीशचंद्र को दलित होने की वजह से प्रशासनिक कार्रवाई का शिकार होना पड़ा है.

भीम आर्मी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मंजीत नौटियाल ने कहा है कि वो एडीएम हरीशचंद्र और उनके परिवार के साथ खड़े हैं. भीम आर्मी की तरफ से चेतावनी दी गई है कि अगर एडीएम या उनके परिवार को किसी भी तरह से प्रताड़ित किया गया तो भीम आर्मी के लोग सड़कों पर उतर जाएंगे. साथ ही उन्होंने बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है.

भीम आर्मी ने कहा है कि इस मामले में गलत कार्रवाई की स्थिति में उनके कार्यकर्ता नोएडा में पहुंचकर रोड जाम करने और आंदोलन करने को मजबूर होंगे. राष्ट्रीय प्रवक्ता मंजीत सिंह नौटियाल का कहना है कि एडीएम हरीशचंद्र के मामले पर भीम आर्मी पूरी तरह नजर बनाए हुए है. उन्होंने कहा है कि जरूरत पड़ी तो कोर्ट का भी सहारा लिया जाएगा. इस संबंध में भीम आर्मी के पदाधिकारी मुजफ्फरनगर और नोएडा के डीएम से भी मिले हैं.

नोएडा में रिटायर्ड कर्नल के साथ विवाद को लेकर मुजफ्फरनगर में एडीएम प्रशासन रहे हरीशचंद्र को निलंबित किया गया है. उनके खिलाफ खिलाफ धारा 307 में मुकदमा दर्ज किया गया है. भीम आर्मी की तरफ से कहा गया है कि वो शासन और प्रशासन से निष्पक्ष कार्रवाई की उम्मीद करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi