S M L

मध्य प्रदेश में हिंसा के दौरान जबरन दुकानें बंद करवाते दिखे बीजेपी विधायक

इस घटना से जुड़ा उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated On: Apr 03, 2018 12:48 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश में हिंसा के दौरान जबरन दुकानें बंद करवाते दिखे बीजेपी विधायक

भारत बंद के दौरन हिंसा का सबसे ज्यादा असर मध्य प्रदेश में देखने को मिला. ऐसे में एक तरफ जहां केंद्र की बीजेपी सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्य में शांति की अपील कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विधायक गोपाल परमार जबरन दुकानों को बंद करवाने में लगे हुए थे. इस घटना से जुड़ा उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में विधायक के साथ उनके समर्थक भी नजर आ रहे हैं. इसमें गोपाल दुकानदार से कह रहे हैं कि वो कम से कम पांच मिनट के लिए दुकान बंद रखें. इस दौरान दुकानदार की पत्नी भी वहां खड़ी थी.

इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी भी वहां खड़ें हैं. हालांकि, कुछ देर बाद पुलिसकर्मी हस्तक्षेप करते हैं और विधायक को वहां से जाना पड़ता है.

बीजेपी प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने इस मामले पर कहा कि वे इस मामले की जांच करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, बंद के दौरान विधायक के साथ प्रदर्शनकारी भी मौजूद थे.

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा, 'वीडियो से यह साफ हो गया है कि हिंसा के पीछे कौन था. पुलिस को बंद में बीजेपी भूमिका की जांच भी करनी चाहिए.'

सोमवार को दलितों के आंदोलन की सबसे ज्यादा आग मध्य प्रदेश में ही दिखाई दी थी. इस हिंसा में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं अन्य कई लोगों के घायल होने की खबर है. इस दौरान प्रदर्शनकारी और पुलिस के बीच गोलीबारी भी हुई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. हालात इस कदर गंभीर हो गए थे कि मध्य प्रदेश के सामर जिले में धारा 144 लागू करनी पड़ी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi