S M L

भंसाली ने करवाया है बच्चों की स्कूल बस पर हमला: करणी सेना

कालवी ने कहा कि इस हमले को पद्मावत टीम ने प्रायोजित किया है

FP Staff Updated On: Jan 26, 2018 09:25 PM IST

0
भंसाली ने करवाया है बच्चों की स्कूल बस पर हमला: करणी सेना

राजपूत करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा है कि गुरुग्राम के स्कूल बस अटैक में उनकी सेना के कार्यकर्ताओं की कोई भूमिका नहीं है. उन्होंने कहा कि स्कूल बस पर हमले का निंदनीय काम फिल्म पद्मावत की टीम ने ही किया है.

जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कालवी ने कहा कि समाज में हमारी गलत छवि दिखाई जा रही है. हम हर तरह के पूछताछ के लिए तैयार हैं चाहे वह कोर्ट हो या सीबीआई हो.

हम कभी निर्दोष, और मासूम दिखने वाले बच्चों पर आक्रमण करने की सोच भी नहीं सकते. मैं इस बात को दोहराता हूं कि हिंदू धर्म और राजपूतों को यह कभी नहीं सिखाया जाता है.

कालवी ने कहा कि इस हमले को पद्मावत टीम ने प्रायोजित किया है. 24 घंटो के बाद दिल्ली पुलिस ने यह कहा कि वह घटना के खिलाफ जांच कर रही है. यह जातीय तनाव बढ़ाने के लिए किसी की साजिश है.

सूत्रों के अनुसार लोग इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे थे लेकिन दिल्ली पुलिस ने इन बातों से इनकार किया है.

जनता कर्फ्यू की सफलता के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया, ''मैं खुश हूं जनता कर्फ्यू सफल रही. महाराष्ट्र तक में फिल्म हर जगह नहीं प्रदर्शित की गई है. मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है. कई राज्यों ने फिल्म को प्रदर्शित नहीं होने दिया है जिसका असर फिल्म के बिजनेस पर भी पड़ रहा है.''

कालवी ने कहा कि जब तक पूरे देश में फिल्म को बैन नहीं कर दिया जाता तब तक प्रोटेस्ट जारी रहेगा. लेकिन गणतंत्र दिवस पर कोई प्रोटेस्ट नहीं किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi