S M L

बेंगलुरू में युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले में 4 गिरफ्तार

बेंगलुरू में नए साल के मौके पर एक युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Updated On: Jan 05, 2017 12:59 PM IST

IANS

0
बेंगलुरू में युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले में 4 गिरफ्तार

बेंगलुरू में नए साल के मौके पर एक युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, 20-23 साल की उम्र के चार आरोपियों को बुधवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी शहर के उत्तर पूर्वी उपनगर में कम्मानहल्ली इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं. इसी इलाके में रविवार तड़के 2.41 बजे पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की गई थी, जो अपने एक दोस्त के साथ नववर्ष की पार्टी से घर लौट रही थी.

यह घटना मंगलवार रात को सामने आई, जब इलाके के एक निवासी ने पुलिस को घटना का एक सीसीटीवी फुटेज दिया. यह घटना उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी.

अपराधियों के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेते हुए भारतीय दंड संहिता की धारा 341 (गलत तरीके से रोकने) और 354 ए और 354बी (महिला का शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

वीडियो फुटेज में पीड़िता अपने किराये के घर की ओर जाती दिखाई दे रही थी. उसके बाद स्कूटर पर सवार दो व्यक्ति उसके साथ छेड़छाड़ करते और उसे स्कूटर पर खींचने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो क्लिप में पीड़िता हमलावरों से बचने के बाद सड़क पर गिरी दिखाई दे रही है, जबकि कुछ ही दूरी पर खड़े कुछ लोग इस घटना का तमाशा देखते नजर आ रहे हैं.

पढ़ें: देखिए बेंगलुरु में युवती से छेड़छाड़, जबरदस्ती किसिंग का वीडियो

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi