S M L

बिहार: बेगूसराय से बीजेपी सांसद भोला सिंह का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

बेगूसराय से लोकसभा सांसद और बिहार में बीजेपी के कद्दावर नेता भोला सिंह का बीते शुक्रवार शाम को निधन हो गया

Updated On: Oct 20, 2018 10:06 AM IST

FP Staff

0
बिहार: बेगूसराय से बीजेपी सांसद भोला सिंह का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

बेगूसराय से लोकसभा सांसद और बिहार में बीजेपी के कद्दावर नेता भोला सिंह का बीते शुक्रवार शाम को निधन हो गया. उनकी उम्र 82 वर्ष थी. वह लंबे समय से बीमार थे और इन दिनों दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें तीन दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था.भोला सिंह के निधन की खबर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने शोक जताया है.

पीएम मोदी उनके आखिरी दर्शन भी किए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया- 'बेगूसराय से सांसद भोला सिंह जी के निधन की खबर से दुखी हूं. उन्हें समाज के लिए किए गए उनके कार्यों की वजह से याद किया जाएगा. दुख की इस घड़ी में मेरी उनके परिवार और समर्थकों के प्रति गहरी संवेदना है.' बता दें कि भोला सिंह बिहार की राजनीति का एक जाना-पहचाना चेहरा थे. वह बिहार सरकार में मंत्री रहने के अलावा बेगूसराय से 8 बार विधायक भी रह चुके थे.

वहीं लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने भोला सिंह के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि उनकी मृत्यु बिहार के लिए बड़ी क्षति है. उन्होंने कहा कि सिंह सामाजिक कार्य में सक्रियता से भाग लेते थे और उनके जाने से इस क्षेत्र को भी बड़ा नुकसान हुआ है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने भी सिंह के निधन पर शोक जताया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi