विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

दिल्ली के करोल बाग में चीनी नागरिक के साथ हुई मारपीट

चीनी नागरिक के साथ मारपीट 24 जुलाई को हुई, लेकन पुलिस ने मामले पर संज्ञान अब लिया

FP Staff Updated On: Jul 28, 2017 08:37 PM IST

0
दिल्ली के करोल बाग में चीनी नागरिक के साथ हुई मारपीट

सीमा पर भारत-चीन विवाद के बीच दिल्ली में एक चीनी नागरिक के साथ मारपीट और रुपए छीनने का मामला सामने आया है. चीनी नागरिक के साथ ये मारपीट करोल बाग इलाके में की गई है. चीनी नागरिक एक व्यापारी बताया जा रहा है. व्यापार के सिलसिले में ही चीनी नागरिक अपने एक क्लाइंट के पास आया था.

जानकारी के अनुसार चीन का रहने वाला फ्रेंड जाई जुओमिंग 22 जुलाई को भारत आया था. वह करोल बाग स्थित चाइन टाऊन होटल में ठहरा था. फ्रेंड जाई का यहां एक व्यापारी मित्र योगेश भी है. योगेश कई साल तक हांगकांग में रह चुके हैं.

अब वह चीन से इलेक्ट्रोनिक्स सामान मंगाते हैं. इसी सिलसिले में फ्रेंड जाई उनसे मिलने आया था. हालांकि चीनी नागरिक के साथ हुई मारपीट की वारदात 24 जुलाई की है, लेकिन पुलिस ने अब मामले पर संज्ञान लिया है.

फ्रेंड जाई की ओर से योगेश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. योगेश के अनुसार फ्रेंड जाई को 24 जुलाई को वापस जाना था. लेकिन इससे पहले वह शॉपिंग करने निकले थे. इसी दौरान उनके साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी. उनके के पास ढाई लाख रुपए थे, जोकि मारपीट के दौरान छीन लिए गए. सूत्रों की मानें तो सड़क किनारे चीनी नागरिक के साथ हुई मारपीट सीसीटीवी में भी कैद हो गई है.

साभार: न्यूज़18 हिंदी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi