S M L

बारामूला एनकाउंटर: सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को ढेर कर लिया अपने जवानों की मौत का बदला

बता दें कि मंगलवार को कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक मेजर और तीन जवान शहीद हो गए थे

FP Staff Updated On: Aug 09, 2018 09:26 AM IST

0
बारामूला एनकाउंटर: सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को ढेर कर लिया अपने जवानों की मौत का बदला

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच बीते बुधवार से मुठभेड़ जारी है. ताजा मिली जानकारी अनुसार इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अब तक 5 आतंकियों को मार गिराया है और दोनों ही तरफ से फायरिंग अब भी जारी है.

बता दें कि मंगलवार को कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक मेजर और तीन जवान शहीद हो गए थे. वहीं इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी भी ढेर हो गए थे.

जबकि बुधवार को भी जारी रहे इस मुठभेड़ जहां सुरक्षाकर्मी 4 आतंकवादियों को मार गिराने में कामयाब रहें. वहीं उन्हीं का एक सैनिक इसमें घायल हो गया.

बताया जा रहा था कि सोमवार को लाधोरा के जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी की मिली सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने बारामूला जिले के रफियाबाद में तलाशी अभियान चलाया. तलाशी के दौरान ही दोनों तरफ से गोलियां चलनी शुरू हो गई. गोलीबारी और तलाशी अभियान के बीच यह पूरा मामला मुठभेड़ में कैसे बदल गया, पता ही नहीं चला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi