S M L

Alert: आज ही निपटालें सारे जरूरी काम, अगले 5 दिन बैंक बंद हैं

इस दौरान एटीएम में कैश की किल्लत भी हो सकती है क्योंकि लगातार 5 दिनों की छुट्टी होने का कारण एटीएम में रुपए भी नहीं भरे जा सकेंगे

Updated On: Nov 06, 2018 10:08 AM IST

FP Staff

0
Alert: आज ही निपटालें सारे जरूरी काम, अगले 5 दिन बैंक बंद हैं

अगर आपको बैंको से जुड़े कोई जरूरी काम हैं जो आपने अभी तक नहीं किए हैं तो उन्हें तुरंत ही निपटालें, क्योंकि अगले पांच दिनों तक बैंक बंद रहने वाले हैं. आरबीआई की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, 7 नवंबर को दिवाली, 8 नवंबर को गोवर्धन पूजा और 9 नवंबर को भाईदूज के कारण उत्तर प्रदेश के बैंक बंद रहेंगे. 10 नवंबर को दूसरा शनिवार होने के कारण कई बैंक बंद रहेंगे और 11 नवंबर को रविवार की छुट्टी रहेगी. ऐसे में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

एटीएम में भी हो सकती है कैश की किल्लत

इस दौरान एटीएम में कैश की किल्लत भी हो सकती है क्योंकि लगातार 5 दिनों की छुट्टी होने का कारण एटीएम में रुपए भी नहीं भरे जा सकेंगे. इसलिए दिवाली से पहले ही अपने पास पर्याप्त मात्रा में कैश रख लें ताकि अगले पांच दिनों तक दिक्कत न हों.

बिहार में 6 दिनों के लिए बंद रहेंगे बैंक

बात करें बिहार की तो बिहार में 7 नवंबर को दिवाली के कारण बैंक बंद रहेंगे और फिर 10 नवंबर को दूसरे शनिवार, 11 नवंबर को रविवार को बैंक बंद रहेंगे. 12 नवंबर को एक दिन के लिए बैंक बंद रहेंगे और फिर 13 और 14 नवंबर को छठ के कारण बैंक बंद रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi