S M L

जब लोन के बदले किसान की पत्नी से बैंक मैनेजर ने की सेक्स की डिमांड!

मामला महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले का है, लोन लेने गए किसान की पत्नी से सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच मैनेजर ने लोन के बदले सेक्स की मांग कर डाली

Updated On: Jun 23, 2018 05:35 PM IST

FP Staff

0
जब लोन के बदले किसान की पत्नी से बैंक मैनेजर ने की सेक्स की डिमांड!

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक बैंक के ब्रांच मैनेजर ने कृषि लोन के बदले किसान की पत्नी से सेक्स करने की मांग कर डाली. मामला जिले के मलकापुर तहसील के डटाला की है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताय कि महिला अपने पति के साथ गुरुवार को कृषि लोन के लिए बैंक गई थी. सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच मैनेजर राजेश हिवासे ने महिला से लोन की प्रक्रिया को पूरा करने के लिए कॉन्टैक्ट डिटेल्स मांगा. महिला ने जब सारी जानकारियां बैंक मैनेजर को दे दी तो उसने महिला को फोन कर दिया. मैनेजर ने महिला से अश्लील भाषा में बात की और लोन के बदले सेक्स करने की मांग कर डाला.

बैंक मैनेजर इतना पर ही नहीं रुका. उसने बाद में बैंक के चपरासी को अपनी बात मनवाने के लिए महिला के घर भेज दिया. चपरासी ने कथित तौर पर महिला से कहा कि अगर आप बात मान जाती हैं तो मैनेजर आपका लोन पास कर देंगे. इसके अलावा आपको अलग से भी स्पेशल पैकेज का लाभ भी मिल जाएगा.

पुलिस ने बताया कि महिला ने बैंक मैनेजर से फोन पर हुई बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया और उसी दिन स्थानीय थाने में मैनेजर और चपरासी के खिलाफ केस भी दर्ज करा दी. पुलिस ने बताया कि दोनों अभी फरार चल रहे हैं और उन्हें पकड़ने की कोशिश जारी है.

(पीटीआई से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi