S M L

अल्पेश ठाकोर का सिर कलम कर लाने वाले को 1 करोड़ इनाम का ऐलान

'महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड’ नाम के एक संगठन ने ये ऐलान किया है. संगठन ने ठाकोर का सिर काटने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने संबंधी पोस्टर जिले के सार्वजनिक स्थानों पर चिपका दिए हैं

Updated On: Oct 14, 2018 10:06 PM IST

FP Staff

0
अल्पेश ठाकोर का सिर कलम कर लाने वाले को 1 करोड़ इनाम का ऐलान

गुजरात में बच्ची से रेप के बाद उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों से कथित रूप से मारपीट कर उन्हें राज्य से भगाने की घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. यहां तक की इस घटना के बाद बिहार सरकार ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. अब इसी मामले से चर्चा में आए कांग्रेसी विधायक अल्पेश ठाकोर की मुश्किलें भी बढ़ती जा रहीं हैं. ठाकोर का सिर कलम कर लाने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने का ऐलान किया गया है.

'महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड’ नाम के एक संगठन ने ये ऐलान किया है. संगठन ने ठाकोर का सिर काटने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने संबंधी पोस्टर जिले के सार्वजनिक स्थानों पर चिपका दिए हैं. हालांकि, पुलिस ने ऐसे पोस्टर तत्काल हटाकर अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, खुद को ब्रिगेड का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताने वाले भवानी ठाकुर ने बताया कि ठाकोर और उनके साथी राक्षसी प्रकृति के हैं, जो दबे-कुचले गरीब मजदूरों से मारपीट कर कायरता दिखाकर देश तोड़ने का काम कर रहे हैं. इनके विरोध में सभी को एकजुट हो जाना चाहिए.

सोशल मीडिया पर पोस्टरों की चर्चा:

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अजय प्रताप सिंह ने बताया कि बहराइच में ऐसे पोस्टर चिपकाने की बात सोशल मीडिया पर आ रही है, जिसे गंभीरता से लिया गया है. उन्होंने कहा कि असामाजिक और उपद्रवी तत्वों को अशांति फैलाने से रोकने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं.

सिंह ने आगे कहा कि ठाकोर के संबंध में की जा रही ऐसी टिप्पणी किसी भी तरह वैधानिक नहीं कही जा सकती. समाज में वैमनस्यता न फैलने पाए, इसलिए सभी थानों से ऐसे पोस्टर हटाने को कहा गया है. साथ ही, पोस्टर लगाने वालों को रोककर उनसे पूछताछ करने के निर्देश दिए गए हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi