S M L

बागपत: बेटे की करनी की सजा मां को, अगवा कर रेप किया

पुलिस के मुताबिक गिरफ्त से छूटने के बाद महिला ने बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने भोपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया और बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया

Updated On: Jan 02, 2018 04:15 PM IST

FP Staff

0
बागपत: बेटे की करनी की सजा मां को, अगवा कर रेप किया

बागपत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें बेटे के कर्म की सजा उसके परिजनों को मिली. बागपत की 45 वर्षीय दलित महिला का कहना है कि 19 दिसंबर को उन्हें एक फोन आया और फोन करने वाले व्यक्ति ने उन्हें घर से लगभग 50 किलोमीटर दूर एक पेट्रोल पंप पर बुलाते हुए कहा कि उनकी लड़की और आप का लड़का साहिबाबाद से गायब हैं, अगर वो उन्हें ढूंढना चाहते हैं तो आ जाएं. महिला के पति के अनुसार उनका बड़ा बेटा पांच साल पहले ही घर छोड़कर साहिबाबाद भाग गया था और फिर कभी नहीं लौटा.

आगे महिला ने बताया कि 19 दिसंबर की रात 8 बजे जब वह पेट्रोल पंप पहुंचे तो वहां मौजूद लोगों ने जबरदस्ती उसके पति, छोटे बेटे और दामाद को अपनी गाड़ियों में धकेल दिया, फिर पास के नोजल गांव में बंदी बना लिया, जहां उनके कपड़े उतरवा कर मारपीट शुरू कर दी. महिला ने बताया कि मारते-मारते वे लोग धमकी दे रहे थे कि जब तक उनकी बेटी नहीं मिल जाती तब तक तुम्हें नहीं छोड़ेंगे.

100 रुपए रोजनदारी पर मजदूरी करने वाले महिला के पति ने कहा कि उन लोगों ने हैवानियत की सारी हद पार कर दी. बेटे और दामाद के साथ मारपीट की तो पत्नी का बलात्कार किया.

साहिबाबाद पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक महिला का बड़ा बेटा और अभियुक्त की बेटी दोनों साहिबाबाद में एक ही रिश्तेदार के पास रहते थे, जहां दिसंबर महीने की शुरुआत से ही वो दोनों गायब थे.

शामली पुलिस अधीक्षक अजय पाल बताते हैं कि महिला का छोटा बेटा 25 दिसंबर को अभियुक्त की गिरफ्त से भाग निकला और पुलिस के पास पहुंचा जहां उसके सारा हाल बताने के बाद पुलिस की टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए उसके परिजनों को अभियुक्त की गिरफ्त से छुड़ा लिया.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्त से छूटने के बाद महिला ने बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने भोपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया और बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया. भोपाल सिंह गांव का पूर्व प्रधान और गांव का दबंग आदमी है. जिसकी गिरफ्तारी के बाद से महिला के परिवार को लगातार धमकियां मिल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi