S M L

शादी में जूता चुराने पर आगबबूला दूल्हे ने पीट-पीट कर मार डाला

पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर दूल्हे और उसके चार साथियों पर हत्या का केस दर्ज किया है

FP Staff Updated On: Feb 11, 2018 12:45 PM IST

0
शादी में जूता चुराने पर आगबबूला दूल्हे ने पीट-पीट कर मार डाला

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बिल्सी इलाके में शादी के दौरान दूल्हे ने अपना जूता चोरी करने के शक में एक शख्स को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक रामसरन की पत्नी की शिकायत पर दूल्हे और उसके 4 दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, बिल्सी का रहने वाला सुरेंद्र बारात लेकर सूरजपुर गांव आया हुआ था. शादी की रस्मों के लिए दूल्हे ने अपने जूते उतारे और रीति-रिवाज में शामिल होने चला गया. लेकिन शादी रचा कर जब दूल्हा वापस आया तो उसके जूते गायब थे. जूते नहीं देख दूल्हा आग-बबूला हो उठा. इसके बाद वो और उसके दोस्तों ने हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने वहां पास में खड़े रामसरन पर जूता चोरी करने का शक जाहिर किया.

रामसरन जूता चोरी के आरोपों से इनकार करता रहा, लेकिन गुस्साए दूल्हे और उसके दोस्तों ने उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. जब तक वहां मौजूद लोग बीच-बचाव करते दूल्हा और उसके साथियों ने रामसरन को मार-मारकर लहुलूहान कर दिया.

घायल रामसरन को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान दो दिन बाद उसकी मौत हो गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi