S M L

गुरुग्रंथ अपमान मामला: अक्षय कुमार, प्रकाश सिंह और सुखबीर सिंह बादल को समन

तीनों को अलग अलग समन जारी किए गए हैं. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को 16 नवंबर को पेश होने के लिए कहा गया है. वहीं उनके पुत्र सुखबीर सिंह बादल को 19 नवंबर और अक्षय कुमार को 21 नवंबर को पेश होने का आदेश

Updated On: Nov 11, 2018 09:20 PM IST

FP Staff

0
गुरुग्रंथ अपमान मामला: अक्षय कुमार, प्रकाश सिंह और सुखबीर सिंह बादल को समन

स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) ने गुरु ग्रंथ साहेब के अपमान करने के मामले में बादल पिता पुत्र और अभिनेता अक्षय कुमार को पूछताछ के लिए अगले हफ्ते पेश होने का समन जारी किया है. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को 16 नवंबर को पेश होने के लिए कहा गया है. वहीं उनके पुत्र सुखबीर सिंह बादल को 19 नवंबर और अक्षय कुमार को 21 नवंबर को अमृतसर के सर्किट हाउस में पेश होने का आदेश दिया गया है. तीनों को अलग अलग समन जारी किए गए.

न्यूज18 के मुताबिक इनको समन गुरु ग्रंथ साहेब के अपमान करने के मामले में दर्ज किए गए केस के संबंध में भेजा गया है. समन धारा 160 के तहत भेजे गए हैं जिसमें बरगारी में गुरु ग्रंथ साहेब के अपमान करने के मामले में और बेहबल कालन और कोटकापुरा में पुलिस फायरिंग की घटना के संबंध में केस दर्ज हुआ था.

समन में कहा गया है- संबंध व्यक्ति की उपस्थिति अनिवार्य है ताकि उपर लिखे अपराध की जांच की जा सके. और जिसके खिलाफ समन जारी हुआ है उसे मामले की जानकारी देनी होगी. इसके पहले एसआईटी ने भटिंडा के तत्कालीन आईजी और वर्तमान में एडीजीपी जितेंद्र जैन, लुधियाना के तत्कालीन कमिश्नर और वर्तमान में आईजी परमराज सिंह उम्रनांगल, फिरोजपुर के तत्कालीन डीआईजी और वर्तमान में आईजी अमर सिंह चहल, तत्कालीन डीसी फरीदकोट एमएस जग्गी, तत्कालीन एसएसपी फरीदकोट एसएस मान, तत्कालीन एसडीएम फरीदकोट और वीके स्याल और कोटकापुरा के तत्कालीन एसडीएम मंटर सिंह बरार से पूछताछ की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi