S M L

बाबरी मस्जिद विध्वंस के 25 साल: बजरंग दल ने निकाली भर्तियां

बजरंग दल के गोरखपुर इंचार्ज धनंजय ने कहा है कि भर्ती अभियान बाबरी मस्जिद विध्वंस की 25वीं सालगिरह के मौके पर चलाया जा रहा है

Updated On: Nov 24, 2017 12:00 PM IST

FP Staff

0
बाबरी मस्जिद विध्वंस के 25 साल: बजरंग दल ने निकाली भर्तियां

अयोध्या में बाबरी विध्वंस के 25 साल पूरे होने के मौके पर हिंदू संगठन बजरंग दल ने युवाओं के बीच भर्तियां निकाली हैं. बजरंग दल का भर्ती प्रोग्राम छह दिसंबर तक चलेगा. इसी दिन 1992 में कारसेवकों ने बाबरी मस्जिद ढहा दी थी. हिंदू संगठन इस दिन को शौर्य दिवस के रूप में मनाते हैं.

युवाओं को लुभाने के लिए बजरंग दल ने पूरे उत्तर प्रदेश में अलग-अलग जगह कैंप लगाए हैं. बलिया में बजरंग दल द्वारा बांटे गए पैम्फलेट में युवाओं से बेहतर भविष्य और देश को जोड़ने के लिए शामिल होने को कहा गया है. साथ ही इसमें देश की अखण्डता, मठ मंदिरों की सुरक्षा, गौ माता की रक्षा, सेना के सम्मान, लव जिहाद से बहनों की रक्षा, युवाओं में राष्ट्रभक्ति का भाव जगाने, भारत को पुन: विश्व गुरु बनाने और हिंदू मान बिंदुओं की रक्षा के लिए हिंदू संगठन में शामिल होने के लिए कहा गया है.

द हिंदू पर छपी खबर के मुताबिक, बजरंग दल के गोरखपुर इंचार्ज धनंजय ने कहा है कि भर्ती अभियान बाबरी मस्जिद विध्वंस की 25वीं सालगिरह के मौके पर चलाया जा रहा है. हम 15 से 35 साल के युवाओं को टारगेट कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi