S M L

राम मंदिर पर बोले रामदेव, देश को इसी वर्ष मिलेगा शुभ समाचार

बाबा रामदेव ने कहा, यदि कोर्ट के निर्णय में देर हुई तो संसद में जरूर इसके लिए बिल आएगा, आना ही चाहिए. राम जन्मभूमि पर राम मंदिर नहीं बनेगा तो किसका मंदिर बनेगा

Updated On: Nov 03, 2018 01:55 PM IST

FP Staff

0
राम मंदिर पर बोले रामदेव, देश को इसी वर्ष मिलेगा शुभ समाचार

अयोध्या में राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद का मामला भले ही सुप्रीम कोर्ट में हो लेकिन इस मुद्दे पर तरह-तरह की बयानबाजी जारी है. योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि अगर न्यायालय के निर्णय में देर हुई तो संसद में जरूर इसके लिए बिल आएगा.

बाबा रामदेव ने कहा, यदि कोर्ट के निर्णय में देर हुई तो संसद में जरूर इसके लिए बिल आएगा, आना ही चाहिए. राम जन्मभूमि पर राम मंदिर नहीं बनेगा तो किसका मंदिर बनेगा. संतों और राम भक्तों ने संकल्प किया है, अब राम मंदिर में और देर नहीं. मुझे लगता है इसी वर्ष शुभ समाचार देश को मिलेगा.

वहीं राम जन्मभूमि न्यास के राम विलास वेदांती ने कहा है कि दिसंबर से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा और मस्जिद लखनऊ में बनेगी. राम विलास वेदांती ने कहा कि बगैर अध्यादेश के आपसी सहमति से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य दिसंबर से शुरू हो जाएगा. वेदांती के मुताबिक, इसी समय लखनऊ में मस्जिद का निर्माण भी कराया जाएगा.

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने शनिवार को ही बयान दिया कि राम मंदिर का मामला सुप्रीम कोर्ट में है. हम इस पर कुछ नहीं कर सकते. लेकिन भगवान राम की भव्य प्रतिमा बनाने से हमें कोई नहीं रोक सकता. अगर किसी ने रोकने की कोशिश की तो हम उसे देखेंगे. मौर्या ने कहा कि हमें अयोध्या का विकास करने से कोई नहीं रोक सकता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi