S M L

बेरोजगारी को लेकर रामदेव का बड़ा बयान, बोले- ये पूरे देश में एक बड़ा सवाल

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रामदेव ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बेरोजगारी पूरे देश में एक बड़ा सवाल बन गया है

FP Staff Updated On: Jul 19, 2018 04:16 PM IST

0
बेरोजगारी को लेकर रामदेव का बड़ा बयान, बोले- ये पूरे देश में एक बड़ा सवाल

योग गुरु बाबा रामदेव ने देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर बड़ा बयान दिया है. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रामदेव ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बेरोजगारी पूरे देश में एक बड़ा सवाल बन गया है. उन्होंने कहा कि इस समस्या का हल निकालने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों को मिलकर काम करना चाहिए. लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है.

एनडीटीवी पर छपी खबर के मुताबिक एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे रामदेव ने कहा कि हमने एक महीने में सेल्स डिपार्टमेंट में एक महीने में 11,000 नौकरियां दीं हैं और आने वाले छह-सात महीने में 20,000 लोगों को और नौकरियां देंगे. मध्य प्रदेश में हमने 1500 लोगों को नौकरियां दीं हैं. मैं इसलिए यहां आया हूं. उन्होंने बेरोजगारी और भूख को भारत माता के माथे पर कलंक बताते हुए इसे मिटाने की बात कही.

हाल ही में स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले को लेकर रामदेव ने कहा कि इस तरह का हमला अशोभनीय है. वहीं प्रदेश में बाबाओं को राज्य मंत्री का दर्जा दिए जाने पर उन्होंने कहा कि मैं ऐसा सन्यासी हूं, जिसे न ही मंत्री और न ही मुख्यमंत्री बनना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi