S M L

दिल्ली में पाखंडी बाबा ने टीचर से किया रेप, गिरफ्तार

पीड़ित महिला द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के कुछ ही समय बाद आरोपी बाबा, उसकी सहायिका और पीड़िता के शिक्षक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है

Updated On: Oct 01, 2018 01:13 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली में पाखंडी बाबा ने टीचर से किया रेप, गिरफ्तार

पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी में एक निजी स्कूल की शिक्षिका ने शनिवार को एक स्वयंभू बाबा पर रेप का आरोप लगाया है. 24 वर्षीय इस महिला के अनुसार बाबा ने अपने आश्रम में ही उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.

महिला का कहना था, कुछ महीनों पहले ही मैंने स्कूल में पढ़ाना शुरू किया था. स्कूल के ही दूसरे शिक्षकों में से एक ने मुझे उस बाबा से मिलवाया. उन्होंने मुझसे दावा किया कि नारायण के स्पर्श में जादू है. वो शरीर और मन दोनों को शांत कर देती है. उनकी ये बातें सुनकर मैं भी बाबा से मिलने चली गई. आश्रम पहुंचने के बाद बाबा की सहायिका ने मुझसे बहुत लंबी बातचीत की. मेरे साथ मेरे साथी शिक्षक भी थे. मैं उनकी सहायिका से इतने घंटों तक बात कर के थक चुकी थी. सो मैंने घर जाने की बात कही, लेकिन उन दोनों (सहायिका और मेरे साथी) ने मुझे रात भर वहीं रहने को कहा.

करीब 8:30 बजे, बाबा की सहायिका ने मेरे साथ कुछ क्रियाएं करनी शुरू की. मुझे नीचे फ्लोर पर लिटा दिया गया और कहा गया कि आगे का सबकुछ बाबा करेंगे. फिर मुझे नहाने को कहा गया. नहाने के बाद खाना दिया गया. खाना कुछ ऐसा था कि मुझे ऐसा लगने लगा जैसे मेरे सारे दुख खत्म हो गए हैं. इसके ठीक बाद बाबा मेरे रूम में घुसा और मेरे साथ दुष्कर्म करने लगा. उनके साथ ही साथ मेरे शिक्षक साथी ने भी मेरा रेप किया.

पीड़ित महिला द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के कुछ ही समय बाद आरोपी बाबा, उसकी सहायिका और पीड़िता के शिक्षक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने कहा कि बाबा राम नारायण को हमने गिरफ्तार कर लिया है. रेप के आरोप में हमने उन पर धारा 376 , 120 (B) और 34 के तरह केस दर्ज किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi