S M L

ऑटो ड्राइवर ने यात्री को लौटाए 3.8 लाख रुपए, पुलिस ने दिया पुरस्कार

सिटी पुलिस कमिश्नर ए के विश्वनाथन ने ऑटो रिक्शा चालक पार्थिबन की काफी तारीफ की और उसे पुरस्कार दिया

Updated On: Jan 04, 2019 10:34 AM IST

FP Staff

0
ऑटो ड्राइवर ने यात्री को लौटाए 3.8 लाख रुपए, पुलिस ने दिया पुरस्कार

एक ऑटोरिक्शा चालक ने 3.8 लाख रुपए से भरा एक बैग पुलिस को सौंप दिया जो बीते गुरुवार को एक यात्री ने उसके ऑटो में छोड़ दिया था. प्राप्त जानकारी के अनुसार वह यात्री गाड़ी खरीदने जा रहा था जब वह ऑटो में पैसों से भरा अपना बैग भूल गया. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार सिटी पुलिस कमिश्नर ए के विश्वनाथन ने ऑटो रिक्शा चालक पार्थिबन की काफी तारीफ की और उसे पुरस्कार दिया. यह ऑटो ड्राइवर कैश से भरा बैग लेकर कोयाबेडू सीएमबीटी पुलिस स्टेशन पहुंचा था.

तूतीकोरिन के रहने वाले 27 साल के मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बीते बुधवार शाम को चिन्मय नगर के एक दोस्त के साथ ऑटोरिक्शा लिया था. जब वह कोयाबेडू में रोहिणी थिएटर के नजदीक एक ऑटोमोबाइल शोरूम के पास पहुंचा तो ऑटोरिक्शा से उतरते वक्त अपना लैपटॉप बैग लेना भूल गया. यात्रियों को उतारने के बाद, पार्थिबन ने कुछ दूरी पर जाकर पीछे की सीट पर बैग देखा. उसने वह बैग खोला और देखा कि उसमें काफी सारा कैश है.

पार्थिबन ने पुलिस को बताया कि वह दोबारा उस जगह पर गया जहां उसने उन दोनों युवकों को उतारा था. उसने उस इलाके के आसपास उन्हें ढूंढा भी लेकिन वह लोग नहीं मिले. इसके बाद वह बैग लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया. इसी बीच मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपने बैग के खोने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवाई. उसके दावे की पुष्टि करने के बाद पुलिस अजहरुद्दीन को पैसे सौंप दिए. पुलिस के साथ साथ अजहरुद्दीन ने भी ऑटोरिक्शा चालक की ईमानदारी के लिए उसे पुरस्कृत किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi