S M L

दलित पुलिस कॉन्स्टेबल की बारात पर हमला, पुलिस के पहरे में हुई शादी

देर शाम जैसे ही बारात दुगर गांव में पहुंची बाराती ढोल और डीजे बजाकर नाचने गाने लगे, तभी गांव के कुछ लोगों ने बारात को रोकने की कोशिश की

Updated On: Feb 12, 2019 08:50 AM IST

FP Staff

0
दलित पुलिस कॉन्स्टेबल की बारात पर हमला, पुलिस के पहरे में हुई शादी

राजस्थान के जोधपुर में के दुगर गांव में एक दलित कॉन्स्टेबल की बारात पर गांव के ही लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया. मामला बिगड़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस के पहरे में ही शादी व विदाई करवाई गई. दरअसल, लोरड़ी देजगरा के रहने वाले दलित कॉन्स्टेबल सवाईराम की शादी नेताराम मेघवाल की बेटी के साथ तय हुई थी. 9 फरवरी को देर शाम जैसे ही बारात दुगर गांव में पहुंची बाराती ढोल और डीजे बजाकर नाचने गाने लगे, तभी गांव के कुछ लोगों ने बारात को रोकने की कोशिश की.

उन लोगों ने बारातियों के लिए अपशब्द बोले और उन पर धारदार हथियारों से हमला किया. पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार सवाईराम ने कहा कि गांव के लोग जातिसूचक शब्दों के साथ गालियां दे रहे थे. जब उन्हें ऐसा करने से मना किया तो उन्होंने धारदार हथियार से हमला कर दिया. उन्होंने बारात रुकवा दी और दुल्हे की गाड़ी चला रहे ओमप्रकाश के साथ मारपीट की.

इस बीच कुछ लोगों ने बरात पर पथराव भी कर दिया. बारातियों के साथ मारपीट की गई और गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए. पुलिस ने रात में घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया. फिर पुलिस के पहरे में शादी व विदाई करवाई गई. बता दें कि हमला करने के आरोप में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi