S M L

जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में एक CRPF जवान शहीद

आतंकियों ने सीआरपीएफ दल पर आईजीपी ऑफिस के पास निशाना साधा और हमला कर नजदीक की एक बिल्डिंग में छिप गए

FP Staff Updated On: Jul 24, 2018 08:38 PM IST

0
जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में एक CRPF जवान शहीद

श्रीनगर के बटामलू इलाके में सीआरपीएफ दस्ते पर हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया है. आतंकियों ने सीआरपीएफ दल पर आईजीपी ऑफिस के पास निशाना साधा. सूत्रों के मुताबिक हमला कर आतंकी नजदीक की एक बिल्डिंग में छिप गए हैं.

सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश कर रहे हैं. पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है. जिस बिल्डिंग में आतंकियों के छिपे होने की सूचना है वहां से नागरिकों को सुरक्षित तरीके से बाहर निकाला जा रहा है.

पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास मोर्टार का गोला फटने से मंगलवार सुबह 10 साल का एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि शाहपुर सेक्टर में मोर्टार के गोले को टटोलने के दौरान इसमें विस्फोट हो गया जिसमें आशिक हुसैन घायल हो गया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां से डॉक्टरों ने विशेष उपचार के लिए सरकारी चिकित्सा कॉलेज जम्मू भेज दिया. उन्होंने बताया कि मंगलवार तड़के निकटवर्ती सवजियान सेक्टर में आधे घंटे से ज्यादा समय तक छोटे हथियारों से गोलीबारी भी हुई. रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि संघर्षविराम का उल्लंघन नहीं हुआ. सेना ने एलओसी पर संदिग्ध गतिविधियां देखने के बाद गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

(साभार न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi