S M L

यूपी: पूर्व पीएम वाजपेयी के अस्थि विसर्जन के समय नाव पलटी, टला बड़ा हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक नाव पर बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी, सांसद हरीश द्विवेदी समेत कई विधायक मौजूद थे

Updated On: Aug 26, 2018 02:11 PM IST

FP Staff

0
यूपी: पूर्व पीएम वाजपेयी के अस्थि विसर्जन के समय नाव पलटी, टला बड़ा हादसा

यूपी के बस्ती में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश को विसर्जित करते समय एक बड़ा हादसा होने से टल गया. दरअसल अमहट पुल पर कुमानो नदीं में जब वाजपेयी का अस्थि विसर्जन किया गया तो नाव का संतुलन बिगड़ गया और सांसद, विधायक, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक समेत कई लोग नदी में गिर पड़े.

मिली जानकारी के मुताबिक नाव पर बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी, सांसद हरीश द्विवेदी समेत कई विधायक मौजूद थे. नाव पर क्षमता से ज्यादा लोगों के मौजूद होने की वजह से संतुलन बिगड़ गया.

बस्ती के एसपी दिलीप कुमार ने बताया कि अचानक नाव का संतुलन बिगड़ने से हादसा होते-होते बचा. हालांकि सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे इसलिए फौरन सभी को नदी से बाहर निकाल लिया गया.

जिलाधिकारी राज शेखर ने कहा कि यह वाकया नदी किनारे हुआ इसलिए बड़ हादसा होने से टल गया. जो लोग नदी में गिर गए थे उन्हें फौरन बाहर निकाल लिया गया.

बता दें कि यूपी सरकार ने राज्य की सभी नदियों में पूर्व पीएम वाजपेयी की अस्थियों को विसर्जित करने का निर्णय लिया है. शनिवार को इलाहाबाद संगम में अस्थियां विसर्जित की गईं थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi