S M L

वाजपेयी का हाल जानने एम्स पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

राहुल गांधी के अलावा अनेक नेताओं ने दलगत भावना से ऊपर उठकर पूर्व प्रधामंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ में सुधार के लिए प्रार्थना की

Updated On: Aug 16, 2018 05:03 PM IST

Bhasha

0
वाजपेयी का हाल जानने एम्स पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत के बारे में जानकारी लेने गुरुवार को एम्स पहुंचे .

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, गांधी ने एम्स पहुंचकर वाजपेयी की सेहत के बारे में जानकारी ली. इससे पहले तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में गांधी ने कहा कि हम वाजपेयी की स्वस्थ होने की कामना करते हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत, गुलाम नबी आजाद और राजीव शुक्ला ने भी एम्स पहुंचकर वाजपेयी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल की.

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की हालत गुरुवार को लगातार दूसरे दिन भी बेहद नाजुक बनी हुई है और देशभर से तमाम नेता उनकी कुशलक्षेम जानने के लिए एम्स पहुंच रहे हैं . वाजपेयी को फिलहाल जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है.

राहुल गांधी के अलावा अनेक नेताओं ने दलगत भावना से ऊपर उठकर पूर्व प्रधामंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ में सुधार के लिए प्रार्थना की. इन नेताओं ने कहा कि वह एक ऐसे नेता हैं जो चाहते थे भारत नई ऊंचाइयों को छुए. वह प्ररेणा के एक स्रोत हैं.

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं लालकृष्ण आडवाणी, राजनाथ सिंह, जे पी नड्डा, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन, मनोज तिवारी, अनुराग ठाकुर, विजय गोयल, उदित राज, प्रकाश जावड़ेकर, हर्षवर्द्धन ने अस्पताल जाकर वाजपेयी का हालचाल जाना.

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, लोक जनशक्ति पार्टी के नेता राम विलास पासवान, एनसी के फारूक अब्दुल्ला, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत कई दलों के नेताओं ने एम्स जाकर पूर्व प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi