S M L

गुजरात चुनावः 'दाढ़ी-टोपी के समर्थक आंख न दिखाएं'- बीजेपी कैंडिडेट

बीजेपी नेता से उनके इस बयान पर सफाई मांगी गई तो उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों को डरना ही चाहिए

Updated On: Dec 07, 2017 03:02 PM IST

FP Staff

0
गुजरात चुनावः 'दाढ़ी-टोपी के समर्थक आंख न दिखाएं'- बीजेपी कैंडिडेट

जैसे-जैसे गुजरात चुनाव के वोटिंग का दिन नजदीक आ रहा है, वोटों के ध्रुवीकरण के लिए प्रचार में तरह-तरह कोशिशें की जा रही हैं. ताजा घटना में टाइम्स नाउ में छपी खबर के मुताबिक बीजेपी के दाभोई से उम्मीदवार शैलेश मेहता (सोट्टा) ने एक जगह प्रचार सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि जो लोग दाढ़ी टोपी का समर्थन करते हैं वे न तो अपनी आवाज उठाएं और न आंखें दिखाएं.

बीजेपी के नेता ने कहा कि मैं यहां ऐसे लोगों में डर पैदा करने के लिए हूं. जब बीजेपी नेता से उनके इस बयान पर सफाई मांगी गई तो उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों को डरना ही चाहिए.

सोट्टा का यह बयान सीधे-सीधे एक खास समुदाय को निशाना बनाते हुए वोटों की ध्रुवीकरण की कोशिश है. सोट्टा ने नामांकन के वक्त चुनाव आयोग को जो हलफनामा दिया है, उसके अनुसार उन्हें एक मामले में सन् 2000 में निचली अदालत से 1 साल की जेल और 3,800 रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई गई है. फिलहाल यह मामला हाईकोर्ट में लंबित है.

शैलेश मेहता सोट्टा ने अपने हलफनामे में यह भी कहा है कि उनके खिलाफ उगाही, दंगा करने, जालसाजी, धमकी देने आदि से संबंधित 10 मुकदमे पानीगेट और सिटी पुलिस स्टेशन में दर्ज हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi