S M L

ओवैसी ने PM मोदी को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की दी चुनौती

ओवैसी ने एक कार्यक्रम में कहा, 'अगर बीजेपी और कांग्रेस हैदराबाद में साथ मिलकर भी चुनाव लड़ती हैं तो भी उनका हारना तय है. यह मेरी चुनौती है. कोई भी पार्टी यहां मुझे हरा नहीं सकती'

FP Staff Updated On: Jun 30, 2018 01:09 PM IST

0
ओवैसी ने PM मोदी को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की दी चुनौती

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार ओवैसी ने एक कार्यक्रम में कहा, अगर बीजेपी या कांग्रेस हैदराबाद में साथ मिलकर भी चुनाव लड़ती हैं तो उनका हारना तय है. यह मेरी चुनौती है. कोई भी पार्टी यहां मुझे हरा नहीं सकती.

ओवैसी ने दोनों प्रमुख राष्ट्रीय पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि यह दोनों केवल हिंदू वोट बैंक के लिए परेशान रहती हैं. इनके लिए मुसलमान कुछ भी नहीं. इसका उदाहरण आप बीते कर्नाटक विधानसभा चुनाव में देख सकते हैं.

एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि बीजेपी ने यहां किसी भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया था. कांग्रेस का रवैया भी इससे जुदा नहीं है. मुस्लिमों को केवल ठगा गया है, उनकी समस्याओं और जरूरतों को सुनने वाला कोई नहीं.

बता दें कि 1984 से 2004 तक असदुद्दीन ओवैसी के पिता सुल्तान सलाहुद्दीन ओवैसी हैदराबाद से चुनाव जीतते हुए आए हैं. जबकि इसके बाद से लेकर अब तक असदुद्दीन ओवैसी यहां से लोकसभा सांसद चुने जाते रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi