S M L

जेल से लाइव हुए आसाराम, कहा-चिंता ना करो, जल्द आऊंगा बाहर

जेल की एसटीडी से आसाराम ने शुक्रवार शाम अहमदाबाद आश्रम में अपने समर्थकों से करीब 16 मिनट 23 सेकेंड बातचीत की

FP Staff Updated On: Apr 29, 2018 03:22 PM IST

0
जेल से लाइव हुए आसाराम, कहा-चिंता ना करो, जल्द आऊंगा बाहर

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में उम्रकैद की सजा मिलने के बाद आसाराम शुक्रवार को जेल से सोशल मीडिया पर लाइव आया. आसाराम ने ऑडियो संदेश में कहा कि वह जल्द जेल से बाहर आएंगे. आसाराम के लाइव आने की सूचना उनके 'मंगलमय' एेप समेत अन्य सोशल मीडिया साइट़्स पर पहले ही समर्थकों को दे दी गई थी.

जेल की एसटीडी से आसाराम ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे अहमदाबाद आश्रम में अपने समर्थकों से करीब 16 मिनट 23 सैंकेड लंबी चौड़ी बातचीत की.

आसाराम ने जेल से बात करते हुए कहा कि पहले शरत और शिल्पी को निकालेंगे. बाद में हम आ जाएंगे तुम्हारे बीच. जितनी बड़ी गाज गिरती है इतने बड़े रास्ते भी बन जाते हैं. मैंने तो ठान लिया है पहले तो शिल्पी बेटी को निकाल लूंगा और फिर शरद बेटे को. ऊपर तक एक से एक कोर्ट है. कहीं गलती होती है तो दूसरी ऊपर की कोर्ट सुधार लेती है. समझ गए ना. मैं यह खबर उसी दिन सब को बताना चाहता चाहता था. लेकिन आज मौका मिला है. जो लोग इधर-उधर की बातें करते हैं उन्हें भी यह संदेश सुना दो.

ऑडियो की ये है पूरी बात

आसाराम के बाद अंत में शरद भी बात करता है और कहता है कि मैं ठीक हूं, चिंता नहीं करें. आसाराम ने अपने साधकों से यह भी कहा कि मेरी बात मानें और जोधपुर नहीं आएं. आसाराम ने ऑडियो संदेश की शुरुआत में सभी आश्रमों में और सभी देशों में यह खबर पहुंचाने की बात कही. कहा कुछ लोग झूठ फैलाने में लगे हैं और रोने की बात झूठ है. जेल में बंदियों ने ताली बजाई यह बात भी झूठ है. जेल के अफसर और सभी कैदी भी फैसले से दुखी हुए थे. लेकिन मुझे ठहाके लगाते मौज में देख सबका चेहरा खिल जाता है.

ऑडियो में कहा, कुछ लोग आश्रम के लेटर हेड को कॉपी करके गलत मैसेज कर रहे हैं इससे सावधान रहना. सिर्फ लक्ष्मी, नारायण साईं और भारती ही मेरा परिवार है ऐसा कहने वाले गलत हैं. पूरी दुनिया ही मेरा परिवार है जिसमें लाखों करोड़ों सदस्य हैं. शिल्पी MA की हुई है और शरद अमेरिका से एमटेक कर चुका है. उन्हें भी सजा सुना दी. जबकि हमने कोई साजिश नहीं रखी यह कैसी पूरी साजिश है.

आसाराम जेल से सत्संग कर रहा था और अहमदाबाद आश्रम से पूरी बातचीत लाइव टेलीकास्ट हो रही थी. आसाराम की सोशल साइट पर पहले ही डाल दिया गया था कि आसाराम आज शाम साढ़े छ बजे लाइव आने वाले हैं, वो भी जेल से. बहरहाल जेल प्रशासन ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है.

(न्यूज18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi