S M L

'सीएम केजरीवाल के साथ चपरासी जैसा व्यवहार होता है'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच चल रही रस्साकशी संसद तक पहुंच चुकी है

FP Staff Updated On: Dec 29, 2017 04:33 PM IST

0
'सीएम केजरीवाल के साथ चपरासी जैसा व्यवहार होता है'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच चल रही रस्साकशी संसद तक पहुंच चुकी है. सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने राज्यसभा कहा कि उपराज्यपाल दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ 'चपरासी' के जैसा व्यवहार करते हैं. इस पर उपसभापति पीजे कुरियन ने आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी से केजरीवाल और उपराज्यपाल के बीच चल रहे टकराव को खत्म कराने को कहा.

कुरियन ने पुरी से कहा कि मेरे पास आपके लिए सुझाव है. कृपा कर के आप उपराज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच पैदा हुए टकराव को खत्म करने का प्रयास करें. वहीं इस पर पुरी ने कहा कि मैंने अपने 40 साल के जीवन में कई चुनौतियों का सामना किया है. मैंने आतंकियों के साथ भी मोलभाव किया है. लेकिन ये चैलेंज मेरे लिए कठिन होगा पर फिर भी मैं इसे स्वीकार करता हूं. मैं मामले को सुलझाने की कोशिश करूंगा.

सदन में विपक्ष के कई नेताओं ने केजरीवाल को दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन के उद्घाटन में न बुलाए जाने के फैसले की निंदा की. राज्यसभा में दिल्ली विशेष उपबंध संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान सपा नेता राम गोपाल यादव ने कहा कि ये गलत परंपरा की शुरुआत है, शिष्टाचार का पालन किया जाना चाहिए था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi