S M L

मीडिया लाचार, सोशल मीडिया का करें इस्तेमाल: केजरीवाल

जनता कतारों में बैंकों के बाहर खड़ी है और पीछे के दरवाजे से करोड़ों रुपये बीजेपी वाले निकाल रहे हैं.

Updated On: Dec 20, 2016 06:00 PM IST

IANS

0
मीडिया लाचार, सोशल मीडिया का करें इस्तेमाल: केजरीवाल

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आप की परिवर्तन रैली में अरविंद केजरीवाल ने  रैली में मौजूद लोगों से नोटबंदी की हकीकत जन-जन तक पहुंचाने के लिए मीडिया की बजाय 'सोशल मीडिया' के इस्तेमाल का आह्वान किया.

भोपाल के छोला दशहरा मैदान में उन्होंने कहा, 'मैं नोटबंदी के सच को उजागर करने वाले ऐसे दस्तावेज आज आपके सामने पेश करने वाले हूं, जिनसे आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.'

केजरीवाल ने कहा, 'ये मीडिया वाले साथी बहुत अच्छे हैं, मगर इन बेचारों की परेशानी ये है कि वे कागज दिखा नहीं सकते, ये मजबूर हैं. इसलिए मैं जो बोल रहा हूं, उसकी मोबाइल फोन में रिकार्डिग कर लें और उसे सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचा दें कि नोटबंदी की सच्चाई यह है.'

नोटबंदी से आम लोगों की कमाई पर डाका

उन्होंने कहा, 'आठ नवंबर को रात आठ बजे प्रधानमंत्री मोदी ने सारे देश के लोगों के बैंक खातों पर डाका डाल दिया. हमारी मेहनत, खून- पसीने की कमाई पर डाका डाल दिया. कहते थे कालाधन, भ्रष्टाचार कम करेंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ.' केजरीवाल की इस बात पर रैली में मौजूद लोगों ने भी सहमति जताई.

केजरीवाल ने आगे कहा कि अब तो बैंक मैनेजर भी नोट बदलने के बदले पैसा ले रहे हैं. एक तरफ जनता कतारों में बैंकों के बाहर खड़ी है और पीछे के दरवाजे से करोड़ों रुपये बीजेपी वाले निकाल रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दोस्तों के आठ लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ करने के लिए नोटबंदी लागू की है. एक करोड़ 14 लाख रुपये का कर्ज तो उन्होंने अभी हाल ही में माफ किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi