S M L

अरुणाचल: भीड़ ने गैंगरेप के 2 आरोपियों का निकाला नग्न परेड

25 मार्च को निर्माणाधीन गांधी ब्रिज के पास कथित रूप से 4 लोगों ने 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया था. आरोपियों में पीड़ित लड़की का ब्यॉयफ्रेंड भी शामिल है

Updated On: Mar 28, 2018 04:28 PM IST

Bhasha

0
अरुणाचल: भीड़ ने गैंगरेप के 2 आरोपियों का निकाला नग्न परेड

अरूणाचल प्रदेश के ऊपरी सियांस जिले में भीड़ द्वारा कानून को अपने हाथ में लेने का मामला सामने आया है. हाईस्कूल छात्रा के साथ कथित गैंगरेप के मामले में भीड़ ने दो आरोपियों की नग्न परेड कराई है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 26 मार्च को यिंगकिओंग बाजार इलाके में भीड़ ने दो आरोपियों को पीटा और उनकी नग्न परेड कराई. इसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया. भीड़ में महिलाएं भी शामिल थीं.

पुलिस ने कहा कि इस मामले में दो अन्य आरोपी फरार हैं.

पुलिस महानिरीक्षक (मध्य रेंज) जॉन नेईहलाइया ने कहा कि 25 मार्च को निर्माणाधीन गांधी ब्रिज के पास कथित रूप से 4 लोगों ने 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया. इन 4 आरोपियों में पीड़ित लड़की का ब्यॉयफ्रेंड भी शामिल है.

यह सभी आरोपी पांगकांग गांव के रहने वाले हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी की जा रही है.

राज्य के गृह मंत्री कुमार वाई ने घटना को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ बताते हुए दोषियों को सजा दिलाने के लिए सबसे मदद की मांग की है.

राज्य महिला आयोग ने ऊपरी सियांग के पुलिस अधीक्षक (एसपी) से फरार दोषियों को पॉक्सो अधिनियम, 2012 के तहत गिरफ्तार करने और सख्त सजा  देने की मांग की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi