S M L

टीवीएफ के अरुणाभ कुमार और फंसे, लड़की ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया

आखिरकार आरोप लगाने वाली लड़की सामने आई, अंधेरी पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज कराया

Updated On: Mar 30, 2017 09:32 AM IST

FP Staff

0
टीवीएफ के अरुणाभ कुमार और फंसे, लड़की ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया

'द वायरल फीवर' (टीवीएफ) के सीईओ अरुणाभ कुमार के खिलाफ मुंबई में छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया गया है.

खुद को टीवीएफ की पूर्व महिला कर्मी बताने वाली लड़की ने आरोप लगाया था कि टीवीएफ में 2 साल की नौकरी के दौरान कंपनी के सीईओ अरुणाभ कुमार ने उनका शोषण किया. बुधवार शाम आरोप लगाने वाली लड़की ने अंधेरी ईस्ट स्थित एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में जाकर बयान दर्ज कराया.

एक दिन पहले ही पुलिस ने कहा था कि वह आरोपी के सामने न आने पर अरुणाभ के खिलाफ कार्रवाई बंद करने की सोच रही है. पुलिस ने इससे पहले अज्ञात व्यक्ति की शिकायत पर एफआई दर्ज की थी.

अरुणाभ ने अपनी सफाई में पीड़िता पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था. टीवीएफ ने अरुणाभ का समर्थन करते हुए कानूनी लड़ाई लड़ने की बात कही है.

सोशल मीडिया पर एक लड़की के अरुणाभ पर शोषण का आरोप लगाने के बाद ऐसी दर्जनों लड़कियां सामने आईं थीं जिन्होंने अरुणाभ पर शोषण और बुरे व्यवहार का आरोप लगाया. इनमें से अधिकतर ने गुमनाम तरीके से अपनी बात रखी थी. ऐसे में पुलिस मामला दर्ज नहीं कर पा रही थी.

टीवीएफ के प्रवक्ता ने कहा है कि उन्होंने इस मामले की जांच के लिए एक आंतरिक कमिटी बनाई है. इस जांच समिति में टीवीएफ के भीतर के सदस्यों के साथ-साथ बाहर के भी सदस्य होंगे. मामले की जांच और सुनवाई पूरी हो जाने के बाद टीवीएफ सभी को इसकी जानकारी देगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi