S M L

जेटली ने किया अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक और मानहानि केस

केजरीवाल की पैरवी कर रहे वकील रामजेठमलानी ने जेटली को धोखेबाज कहा था.

Updated On: May 22, 2017 02:31 PM IST

FP Staff

0
जेटली ने किया अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक और मानहानि केस

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दूसरा मानहानि का मुकदमा ठोंक दिया है. दरअसल, केजरीवाल के वकील रामजेठमलानी ने उनके लिए crook यानी धोखेबाज शब्द का इस्तेमाल किया था. इंडिया टुडे के रिपोर्ट की मानें तो मानहानि की रकम 10 करोड़ रुपए हैं.

ध्यान देने योग्य है कि अरविंद केजरीवाल और अरुण जेटली पहले से ही डीडीसीए (दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन) केस में मानहानि का मुकदमा लड़ रहे हैं. जहां अरुण जेटली खुद अपना केस लड़ रहे हैं वहीं अरविंद केजरीवाल की ओर से देश के बड़े वकीलों में से एक राम जेठमलानी पैरवी कर रहे हैं.

इंडिया टुडे ने जेटली के वकील मलिक डोगरा का बयान छापा है, ‘हमने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक नया मानहानि केस किया है. क्योंकि उनके वकील ने मिस्टर जेटली के खिलाफ धोखेबाज जैसे शब्द का इस्तेमाल किया था.’

डोगरा ने ये भी बताया कि राम जेठमलानी ने सुनवाई के दौरान कहा कि उन्होंने अपने क्लाइंट केजरीवाल के विशेष निर्देश पर इस शब्द का इस्तेमाल किया था. इस पर अरुण जेटली ने कहा था कि अगर ऐसा है तो वो केजरीवाल के खिलाफ एक और मानहानि का केस दायर करेंगे क्योंकि निजी द्वेष की हद होती है.

इस केस की सुनवाई पहले से चल रही सुनवाई से अलग होगी. इस केस में अरविंद केजरीवाल के अलावा आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा, कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह और दीपक बाजपेई के खिलाफ केस चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi