S M L

लुधियाना : सेना भर्ती कार्यालय ने फर्जी तरीके से दाखिला पाने वाले 42 लोगों को पकड़ा

इन सभी लोगों ने सितंबर 2018 के महीने में फर्जी तरीके से भारतीय सेना में दाखिला पाने की कोशिश की थी

Updated On: Feb 17, 2019 11:14 PM IST

FP Staff

0
लुधियाना : सेना भर्ती कार्यालय ने फर्जी तरीके से दाखिला पाने वाले 42 लोगों को पकड़ा

लुधियाना में सोमवार को सेना भर्ती कार्यालय ने 42 लोगों को पकड़ लिया. इन सभी लोगों ने सितंबर 2018 के महीने में फर्जी तरीके से भारतीय सेना में दाखिला पाने की कोशिश की थी.

इधर पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में गुस्से का माहौल है. सूत्रों की मानें तो सर्जिकल स्ट्राइक के डर से पाकिस्तान ने एलओसी के किनारे मौजूद आतंकवादियों के लॉन्च पैड्स को शिफ्ट कर दिया है. आमतौर पर ऐसी जगहों पर आतंकवादियों को कई तरह की सुविधाएं प्राप्त होती हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरक्षा बलों को खुली छूट देने के बाद पाकिस्तान की सेना ने कुछ उपाय कर लिए हैं. पीएम मोदी ने बीते दिनों एक सभा में कहा था कि सुरक्षा बलों को आगे की कार्रवाई के लिए, समय क्या हो, स्थान क्या हो और स्वरूप कैसा हो, ये तय करने के लिए पूरी इजाजत दे दी गई है.

न्यूज़ 18 के अनुसार कश्मीर में खुफिया सूत्रों ने बताया कि दोनों पक्षों में तनाव है. हालांकि किसी युद्ध की तैयारी या फ्रंटियर पर कोई सैन्य तैनाती नहीं है. सूत्रों के अनुसार एलओसी पर हमला करने का कोई लक्ष्य नहीं है, जहां से आतंकवादी घुसपैठ करने की तैयारी करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi