S M L

सेना को बड़ी सफलता, जम्मू कश्मीर में 15 करोड़ के ड्रग्स जब्त

जम्मू कश्मीर में सेना के हाथों के एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यहां सेना की संयुक्त टीम ने मादक पदार्थ के तीन पैकेट बरामद किए हैं.

Updated On: Dec 28, 2018 08:48 PM IST

FP Staff

0
सेना को बड़ी सफलता, जम्मू कश्मीर में 15 करोड़ के ड्रग्स जब्त

जम्मू कश्मीर में सेना के हाथों के एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यहां सेना की संयुक्त टीम ने मादक पदार्थ के तीन पैकेट बरामद किए हैं. जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपए हैं.

मामला जम्मू कश्मीर के अखनूर इलाके का है. जहां बीएसएफ-सेना-डीआरआई की संयुक्त टीम ने नशीले पदार्थ के तीन पैकेट बरामद किए. इनका वजन करीब 1 किलो है. वहीं जब्त किए गए पदार्थ की अनुमानित लागत 15 करोड़ रुपए आंकी गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल जम्मू जिले में ही करीब 86.375 किलो नशीले पदार्थ पुलिस के जरिए पकड़े गए हैं. जिसकी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कीमत करीब 430 करोड़ रुपए है. साथ ही मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले 175 लोगों को भी पकड़ में लिया गया है.

वहीं सूत्रों का कहना है कि इस तस्करी के जरिए जो पैसा मिलता है, उसका इस्तेमाल आतंकियों की मदद के लिए किया जाता है. पाकिस्तान में चलने वाले आतंकी कैंपों में इस रकम का इस्तेमाल किया जाता है. ऐसे में भारतीय सेना ने एक बार फिर करोड़ों रुपए के मादक पदार्थ अपने कब्जे में ले लिए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi