S M L

सेना के जवान का आरोप- पत्नी ने प्राइवेट पार्ट पर जहरीला मरहम लगाकर रची थी हत्या की साजिश

सैनिक जब लोकल डॉक्टर के पास गया तो उसने बताया कि हो सकता है कि मरहम किसी जहरीले पदार्थ से बनाया गया हो

Updated On: Jan 15, 2019 04:47 PM IST

FP Staff

0
सेना के जवान का आरोप- पत्नी ने प्राइवेट पार्ट पर जहरीला मरहम लगाकर रची थी हत्या की साजिश

महाराष्ट्र के अहमदनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मिडडे के मुताबिक भारतीय सेना के एक जवान ने अपनी पत्नी और उसके कथित प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है और आरोप लगाया है कि पत्नी और उसके कथित प्रेमी ने उसे मारने की कोशिश की.

जवान ने अहमदनगर के नगर तालुका पुलिस स्टेशन में रविवार को मामला दर्ज कराया और कहा कि यौन शक्ति बढ़ाने के लिए प्रयोग की जाने वाली दवा में जहर देकर उसे मारने की कोशिश की गई.

जवान ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह अपने काम से वापस लौटा तो उसकी पत्नी ने प्राइवेट पार्ट पर इस्तेमाल की जाने वाली दवाई उसे दी और कहा कि इससे उसकी यौन शक्ति बढेगी.

जवान ने बताया कि जब उसने इस दवाई को अपने प्राइवेट पार्ट पर प्रयोग किया तो उसे बहुत दर्द हुआ और वह बीमार महसूस करने लगा. जब वह लोकल डॉक्टर के पास गया तो उसने बताया कि हो सकता है कि मरहम किसी जहरीले पदार्थ से बनाया गया हो. डॉक्टर ने यह भी बताया कि यह दवाई सेना के जवान के लिए बहुत घातक हो सकती है लेकिन वह बच गया. जिसके बाद जवान को अपनी पत्नी पर शक हुआ.

इंडिया टुडे के मुताबिक एसआई राजेंद्र पवार ने बताया, रविवार को मामला दर्ज कर लिया गया है और हमने उस दवाई को सीज कर दिया है, जिसका प्रयोग हुआ. हम इसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजेंगे. मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक: कुमारस्वामी सरकार को बड़ा झटका, 2 निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थन

ये भी पढ़ें: यूपी में SP-BSP गठबंधन में जगह नहीं दिए जाने के बावजूद अपनी ताकत दिखा पाएगी कांग्रेस?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi