S M L

आर्मी ऑफिसर की पत्नी की हत्या में मेजर मेरठ से गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस जांच में मेजर की पत्नी के दूसरे मेजर से प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आ रही है

FP Staff Updated On: Jun 24, 2018 03:50 PM IST

0
आर्मी ऑफिसर की पत्नी की हत्या में मेजर मेरठ से गिरफ्तार

दिल्ली के कैंट इलाके में आर्मी ऑफिसर की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या के मामले में पुलिस ने भारतीय सेना के मेजर को मेरठ से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए मेजर का नाम निखिल हांडा है. पुलिस इसे दिल्ली लेकर आ रही है. हांडा इससे पहले दीमापुर में तैनात थे. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृत महिला के मोबाइल से आखिरी फोन हांडा को ही किया गया था.

क्या है पूरा मामला?

कैंट इलाके में बरार स्क्वायर के नजदीक शनिवार को एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. यह महिला शनिवार सुबह 10 बजे फिजियोथिरेपी सेशन के लिए आर्मी हॉस्पिटल गई थी. कुछ समय बाद जब ड्राइवर महिला को वापस ले जाने के लिए अस्पताल आया तो उसे पता चला कि वो वहां फिजियोथिरपी के लिए आई ही नहीं थी. शाम 4 बजे तक जब महिला के घर नहीं लौटने पर उसके मेजर पति ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने बताया कि शनिवार को उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई है. वहां पहुंचकर जब उन्होंने शव का निरीक्षण किया तो पता चला कि उसकी गला रेत कर हत्या की गई है. उसके कपड़े बुरी तरह फटे हुए थे. पुलिस की जांच में पता चला कि हत्या के बाद शव पर गाड़ी भी चढ़ाई गई थी.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस जांच में मेजर की पत्नी के दूसरे मेजर से प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आ रही है. मृतका के मोबाइल फोन की जांच की गई तो अखिरी कॉल डिटेल निखिल हांडा की मिली. ऐसे में पुलिस का शक गहराया और उन्होंने हांडा को गिरफ्तार कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi