S M L

पब हादसे की सीबीआई जांच के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर

याचिका में कहा गया है कि सिर्फ ‘1 एबव’ पब के मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज करना पर्याप्त नहीं है. कमला मिल्स के मालिक भी घटना के लिए समान रूप से जिम्मेदार हैं

Bhasha Updated On: Jan 02, 2018 02:04 PM IST

0
पब हादसे की सीबीआई जांच के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर

बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर कमला मिल कंपाउंड हादसे की सीबीआई जांच कराने की मांग की गई है. 18 साल के गर्व सूद नाम के छात्र ने यह याचिका दाखिल की है.

ब्रिटेन में पढ़ रहे गर्व सूद ने अदालत से यह भी अनुरोध किया है कि कमला मिल्स के मालिकों के खिलाफ भी आईपीसी की धारा 304 के तहत आरोप लगाए जाएं.

सूद के वकील प्रकाश वाघ ने बताया, ‘याचिका मंगलवार को दायर की गई. हम 4 जनवरी को अवकाश खत्म होने पर हाईकोर्ट के कामकाज शुरू करने के बाद याचिका के सुनवाई के लिेए आने का इंतजार करेंगे.’

याचिका में कहा गया है कि सिर्फ ‘1 एबव’ पब के मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज करना पर्याप्त नहीं है. कमला मिल्स के मालिक भी घटना के लिए समान रूप से जिम्मेदार हैं. सीबीआई को घटना की जांच करने के लिए कहा जाना चाहिए.

मुंबई पुलिस ने सोमवार को ‘1 एबव’ पब के दो प्रबंधकों को गिरफ्तार किया था. हालांकि, मुख्य आरोपी पब का मालिक अब भी फरार है.

29 दिसंबर को मुंबई के कमला मिल कंपाउंड स्थित दो रुफ टॉप रेस्तरां में भीषण आग लग गई थी. इस भयानक हादसे में 14 लोगों की दम घुटने से मौत हो गई थी जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi