S M L

अपर्णा के घूमर डांस वीडियो पर भड़के करणी सेना प्रमुख लोकेंद्र कल्वी

अपर्णा एक ट्रेंड क्लासिकल सिंगर हैं, यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान उनके गाने की कला की हर तरफ चर्चा हुई थी

FP Staff Updated On: Nov 29, 2017 05:07 PM IST

0
अपर्णा के घूमर डांस वीडियो पर भड़के करणी सेना प्रमुख लोकेंद्र कल्वी

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव का एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने विवादित फिल्म पद्मावती के घूमर गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उनके इस डांस वीडियो पर करणी सेना प्रमुख लोकेद्र कल्वी का बयान आया है.

उन्होंने कहा है कि हम किसी खास वजह के लिए लड़ रहे हैं. एक राजपूत होने के बाद भी उन्होंने समाज की भावनाओं का ख्याल नहीं किया और इस गाने पर डांस किया. अगर उन्हें घूमर इतना ही पसंद है, तो हम उन्हें मूल घूमर गीत और अन्य राजस्थानी लोक गीत भेज देंगे.

वीडियो: मुलायम की बहू अपर्णा ने किया पद्मावती के घूमर गाने पर डांस

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है. अब तक तो लोग उन्हें सिर्फ एक सिंगर के तौर पर जानते थे लेकिन उनका नया रूप बिल्कुल जुदा है. विवादित फिल्म पद्मावती के गाने घूमर पर उनका डांस वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

अपर्णा ने यह डांस लखनऊ के एक कार्यक्रम में किया है. ये वीडियो कब का है इसकी कोई जानकारी नहीं है.

पद्मावती फिल्म में इस गाने पर दीपिका पादुकोण ने डांस किया है. फिल्म के तमाम विवादों से एक विवाद इस गाने को लेकर भी है कि महारानी को निर्देशक ने नाचते हुए कैसे दिखाया.

अपर्णा यादव, मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक की वाइफ हैं. यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान उनके गाने की कला की हर तरफ चर्चा हुई थी. अपर्णा एक ट्रेंड क्लासिकल सिंगर हैं. इस साल हुए विधानसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी ने उन्हें लखनऊ कैंट से प्रत्याशी बनाया था. हालांकि उन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी ने हरा दिया.

अपर्णा जब चुनाव मैदान में थीं, तो प्रचार के दौरान भी उनसे कई बार गाने की डिमांड की जाती थी.

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भी उनके गानों की बानगी लोगों ने देखी थी जब वह समाजवादी पार्टी के प्रचार वीडियो में गाना गाती हुई नजर आईं थी. इस वीडियो को समाजवादी पार्टी ने 2014 लोकसभा चुनावों के दौरान इस्तेमाल किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi