S M L

APEAMCET 2018: इस तरह यहां से करें अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड

APEAMCET 2018 परीक्षा का आयोजन इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी कोर्सेज में दाखिले के लिए होता है

Updated On: Apr 19, 2018 08:57 AM IST

FP Staff

0
APEAMCET 2018: इस तरह यहां से करें अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड
Loading...

आंध्र प्रदेश के तकनीकी कॉलेजों में एडमिशन के लिए एडमिट कार्ड बुधवार को जारी कर दिए जाएंगे. यह एग्जाम APEAMCET 2018 के नाम से जाना जाता है. टेक्नीकल, इंजीनियरिंग, फार्मेसी आदि कॉलेजों में एडमिशन के लिए जिन लोगों ने आवेदन किया है वे अपना एडमिड कार्ड ऑनलाइन SCHE की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद उसमें अपनी डिटेल्स जैसे नाम, डेट ऑफ बर्थ, लिंग, श्रेणी, एग्जाम सेंटर आदि चेक कर लें. APEAMCET 2018 परीक्षा का आयोजन इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी कोर्सेज में दाखिले के लिए होता है. परीक्षाएं 22 से 26 अप्रैल 2018 तक आयोजित होंगी.

आवेदकों के लिए जरूरी है कि वे अपने प्रवेश पत्र परीक्षाएं समाप्त हो जाने के बाद भी संभाल कर रखें. एडमिट कार्ड दाखिला होने तक अपने साथ रखें.

इस तरह करें एडमिट कार्ड डाउनलोड 

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आवेदकों को वेबसाइट https://sche.ap.gov.in/eamcet/EamcetHomePages/Home.aspx पर लॉगइन करना होगा. इसके बाद ‘APEAMCET 2018 Admit Card Download’ लिंक पर क्लिक करना होगा. नई विंडो में कैंडिडेट्स को अपनी मांगी गई डिटेल्स भरनी होंगी. उन्हें अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड डालना होगा. लॉगइन होने के बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड कर प्रिंट निकाल लें.

इसके अलावा छात्रों के लिए बेहतर होगा कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए दिशा-निर्देश ध्यान से पढ़ें. परीक्षा के लिए उम्मीदवारों के लिए बॉल पॉइन्ट पेन का इस्तेमाल करना बेहतर होगा. परीक्षा केंद्र की जानकारी एडमिट कार्ड पर होगी. छात्रों के लिए बेहतर होगा कि वे परीक्षा से पहले अपने एग्जाम सेंटर्स लोकेट कर लें ताकि अहम समय पर उन्हें किसी परेशानी का सामना न करना पड़े.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi