S M L

ट्विटर के इनकार पर अनुराग ठाकुर का जवाब, कहा- आगे की कार्रवाई की जाएगी

बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर की अगुवाई वाली इस संसदीय समिति ने एक फरवरी को एक आधिकारिक पत्र के माध्यम से ट्विटर को सम्मन जारी किया था.

Updated On: Feb 09, 2019 08:34 PM IST

FP Staff

0
ट्विटर के इनकार पर अनुराग ठाकुर का जवाब, कहा- आगे की कार्रवाई की जाएगी

ट्विटर के सीईओ और कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों ने संसदीय आईटी समिति के सामने पेश होने से इनकार कर दिया है. जिसके बाद इस समिति के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा है कि इस मुद्दे पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

संसदीय समिति ने सोशल मीडिया मंचों पर नागरिकों के अधिकारों को सुरक्षा प्रदान करने के मुद्दे पर ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और अन्य अधिकारियों को 11 फरवरी को बुलाया था. हालांकि ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और शीर्ष अधिकारियों ने इस समिति के सामने पेश होने से इनकार कर दिया गया है. जिसको लेकर संसदीय आईटी समिति अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा 'हमने ट्विटर के जवाब को गंभीरता से लिया है. हम सोमवार (11.02) को चर्चा करेंगे और आगे की कार्रवाई करेंगे.'

बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर की अगुवाई वाली इस संसदीय समिति ने एक फरवरी को एक आधिकारिक पत्र के माध्यम से ट्विटर को सम्मन जारी किया था. समिति के सूत्रों ने बताया कि समिति की बैठक सात फरवरी को होनी थी लेकिन ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को पेशी के लिए और वक्त उपलब्ध कराने के लिए उसे 11 फरवरी के लिए स्थगित कर दिया गया.

सूत्रों ने कहा कि ट्विटर ने सुनवाई के लिए कम समय का नोटिस दिए जाने को कारण बताया जबकि उसे यात्रा के लिए 10 दिनों का वक्त दिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi