S M L

हापुड़ घटना: जबरन गौहत्या का आरोप कबूल करवाने वाला नया वीडियो आया सामने

भीड़ ने पहले समीउद्दीन की पिटाई की. फिर जबरदस्ती गोहत्या का आरोप कुबूल करवाया

Bhasha Updated On: Jun 23, 2018 04:17 PM IST

0
हापुड़ घटना: जबरन गौहत्या का आरोप कबूल करवाने वाला नया वीडियो आया सामने

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या करने के मामले में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस में भीड़ एक व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई करती दिख रही है. साथ ही भीड़ व्यक्ति को जबरदस्ती गौहत्या का आरोप भी कुबूलवा रही है.

गिड़गिड़ा रहा था समीउद्दीन

उक्त वीडियो में समीउद्दीन (65) हमलावरों के सामने गिड़गिड़ाता दिख रहा है. समीउद्दीन उन व्यक्तियों में शामिल था, जिसपर भीड़ ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति से मामूली झगड़े के बाद कथित रूप से हमला किया था.

वीडियो में भीड़ में शामिल लोगों को उससे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह उन अन्य व्यक्तियों की पहचान करे जिनके बारे में उनका आरोप था कि वे गौहत्या में शामिल थे. टेलीविजन चैनलों पर प्रसारित वीडियो में दिखा कि समीउद्दीन के सिर से खून बह रहा है.

गोहत्या की अफवाह के बाद हुआ था हमला

बछेड़ा गांव में गत 18 जून की घटना के बाद एक अन्य वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसमें एक घायल व्यक्ति खेत में पड़ा दिखा था. पुलिस ने इससे पहले कहा था कि कासिम (45) की मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति से एक मामूली झगड़े के बाद पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी.

पुलिस ने उन खबरों से इनकार किया था कि उस पर और समीउद्दीन पर गोहत्या की अफवाह को लेकर हमला किया गया था. इससे पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में कासिम को भीड़ द्वारा खींचते दिखाया गया था.

घायल कासिम के साथ जिस तरह से व्यवहार किया गया उसको लेकर पुलिस ने कल खेद जताया था. दिल्ली में कल समीउद्दीन के भाई ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने उस तरह से प्राथमिकी दर्ज नहीं की जिस तरह से उनका परिवार चाहता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi