S M L

जम्मू कश्मीर: सेना पर फिर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

गृहमंत्री राजनाथ सिंह दो दिवसीय यात्रा पर जम्मू पहुंचे हुए हैं. गृहमंत्री की यात्रा के दौरान दो बार सेना पर आतंकी हमले हो चुके हैं

Updated On: Jun 08, 2018 09:18 AM IST

FP Staff

0
जम्मू कश्मीर: सेना पर फिर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

राजनाथ सिंह के दो दिन के कश्मीरी दौरे के दौरान कुपवाड़ा में एक बार फिर आतंकियों ने वारदात को अंजाम दिया. आतंकियों ने हंदवाड़ा के हरिल इलाके में गश्‍त कर रही सेना की एक टुकड़ी पर हमला कर किया है. माना जा रहा है कि अभी भी उस इलाके में तीन से चार आतंकी छुपे हुए हैं.

न्यूज 18 के मुताबिक दो आतंकी मारे जा चुके हैं. और इस हमले में एक जवान शहीद हो गया जबकि एक जवान गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.

बता दें कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह दो दिवसीय यात्रा पर जम्मू पहुंचे हुए हैं. गृहमंत्री की यात्रा के दौरान दो बार सेना पर आतंकी हमले हो चुके हैं. शुक्रवार को कुपवाड़ा में हंदवाड़ा के हरिल इलाके में गश्‍त कर रही सेना पर आतंकियों ने हमला कर दिया. आतंकियों ने कुछ इस तरह से हमला किया कि सुरक्षा बलों को संभलने का मौका ही नहीं मिला.

आतंकियों के हमले में एक जवान शहीद हो गया जबिक एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है. खबर के अनुसार जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी भी मारे गए हैं. अभी भी इलाके में तीन से चार आतंकियों की छुपे होने की आशंका है. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi