S M L

हरियाणा में डर लगता है: गुरुग्राम के बाद अब फरीदाबाद में स्कूली छात्र की हत्या

सरकारी स्कूल में 7वीं क्लास में पढ़ने वाले 13 साल के छात्र की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई

Updated On: Sep 11, 2017 04:49 PM IST

Bhasha

0
हरियाणा में डर लगता है: गुरुग्राम के बाद अब फरीदाबाद में स्कूली छात्र की हत्या

गुरुग्राम के बाद अब हरियाणा के फरीदाबाद में एक स्कूली छात्र की हत्या से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने छात्र के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के अनुसार, फरीदाबाद में यह घटना नेशनल हाईवे संख्या दो पर स्थित एक सरकारी स्कूल की है. आरोपी सातवीं क्लास में पढ़ने वाले राहुल को बहला-फुसला कर स्कूल के पीछे जंगल में ले गया. यहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और पोल खुलने के डर से छात्र की हत्या कर शव को वहीं दफना दिया.

पुलिस ने बताया कि 13 साल का राहुल कई दिनों से लापता था. पुलिस ने आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर बच्चे के शव को बरामद कर लिया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सीकरी गांव का रहने वाला राहुल स्थानीय सरकारी स्कूल में 7वीं का छात्र था. बच्चे की मां के मुताबिक 24 अगस्त को एक अनजान युवक राहुल को स्कूल से बुलाकर कहीं ले गया. उसके बाद से राहुल वापस नहीं लौटा.

लोकल थाने ने शिकायत पर कार्रवाई नहीं की

राहुल के घरवालों ने 25 अगस्त को पुलिस में उसकी लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, लेकिन लोकल थाने ने इसपर कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद बच्चे के माता-पिता ने आला अफसरों से मामले को लेकर पुलिस की लापरवाही की शिकायत की.

पुलिस ने बताया कि माता-पिता की शिकायत और जिनपर उन्होंने संदेह जताया गया था, उन सभी से सख्ती से पूछताछ किया गया तो सूरज ने अपना अपराध कबूल लिया.

बल्लभगढ़ के सहायक पुलिस आयुक्त बलबीर सिंह के मुताबिक, पूछताछ के दौरान सूरज ने बताया कि उसने राहुल के साथ दुष्कर्म किया. फिर पोल खुलने के डर से उसने राहुल की हत्या कर दी और शव को वहीं स्कूल के पीछे झाड़ियों में दफना दिया. सूरज की निशानदेही पर पुलिस ने घटनास्थल से राहुल का शव बरामद कर लिया है.

पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर सूरज से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि वो घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

आपको बता दें कि, पिछले हफ्ते हरियाणा के ही गुरुग्राम स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के एक छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi