S M L

दिल्ली रोड रेज: पार्किंग को लेकर पुलिसवाले और उसकी पत्नी को बुरी तरह पीटा

सफदरजंग एनक्लेव में दिल्ली पुलिस के अस्सिटेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) और उसकी पत्नी के साथ उनके घर के बाहर पार्किंग को लेकर मारपीट की गई

Updated On: Aug 30, 2018 04:03 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली रोड रेज: पार्किंग को लेकर पुलिसवाले और उसकी पत्नी को बुरी तरह पीटा

देश की राजधानी दिल्ली में रोडरेज के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. रविवार को सफदरजंग एनक्लेव में दिल्ली पुलिस के अस्सिटेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) और उसकी पत्नी के साथ उनके घर के बाहर पार्किंग को लेकर मारपीट की गई. पुलिसकर्मी के मुताबिक, जब वो अपनी गाड़ी निकाल रहा था, तभी एक शख्स उसके घर के गेट के पास अपनी कार पार्किंग में लगाने लगा.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, एएसआई ने अपनी शिकायत में कहा कि जब मैंने उस शख्स को रोकने की कोशिश की, तो वो चिल्लाने लगा और कहने लगा कि ये जगह किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है और उसे गाड़ी पार्किंग में लगाने से कोई नहीं रोक सकता. एएसआई अपने रिश्तेदारों के घर जा रहा था. तभी जिससे उसका विवाद हुआ वो अपने एक दोस्त के साथ पहुंचा और उसने एएसआई और उसकी पत्नी को बी-2 ब्लॉक के पास रोका और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

एएसआई ने बताया कि उस शख्स ने मुझे गर्दन से पकड़ा और कार से बाहर निकाला. इसके बाद उन लोगों ने सड़क पर मेरे साथ मारपीट की. जब मेरी पत्नी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उन लोगों ने उसे भी मारा. साथ ही आरोपियों ने पुलिसवाले की कार भी तोड़ दी. इलाज के लिए पीड़ित एम्स ट्रॉमा सेंटर गए और पुलिस मामले की जानकारी दी. आईपीसी की धारा 323, 341 और 506 के तहत मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi