S M L

बिहार: जहानाबाद के बाद अब कैमूर में लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल

बिहार में लड़की से सरेआम छेड़छाड़ करने के साथ उसका वीडियो बनाने की यह एक महीने में दूसरी घटना है

Updated On: Jun 05, 2018 03:27 PM IST

FP Staff

0
बिहार: जहानाबाद के बाद अब कैमूर में लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल

जहानाबाद में लड़की से छेड़छाड़ और वीडियो बनाने की घटना को एक महीना भी नहीं बीता है कि बिहार के एक और जिले कैमूर से भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है. पुलिस के मुताबिक बिहार के कैमूर जिले में 29 मई से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक लड़की के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं.

कैमूर के भगवानपुर पुलिस स्टेशन के तहत मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छेड़छाड़ करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार करने की बात कही है. साथ ही पुलिस का कहना है कि वायरल हो रहे वीडियो में महिला के साथ कुछ लोग अश्लील हरकतें करते हुए दिख रहे है.

पुलिस का कहना है कि उसने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और छेड़छाड़ करने वाले छह लोगों की पहचान भी कर ली है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही बाकी के आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लेगी.

बिहार में लड़की से सरेआम छेड़छाड़ करने और उसका वीडियो बनाने की यह एक महीने में दूसरी घटना है. इससे पहले भी बिहार के जहानाबाद जिले में एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें कुछ मनचले एक लड़की के साथ सरेआम अश्लील हरकतें करते हुए और उसे भद्दी गालियां देते हुए दिख रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi