S M L

अंकित मर्डर केसः फुटेज बरामद, लाचार मां के सामने रेत दिया था गला

बहस के दौरान अंकित को जमीन पर लिटाकर लड़की का बाप और चाचा पीटते दिख रहे हैं

Updated On: Feb 05, 2018 03:04 PM IST

FP Staff

0
अंकित मर्डर केसः फुटेज बरामद, लाचार मां के सामने रेत दिया था गला

फोटोग्राफर अंकित सक्सेना का अंतिम वीडियो सामने आया है. अंकित सीसीटीवी फुटेज में मोबाइल फोन पर बात करता दिख रहा है. फुटेज उसकी हत्या के ठीक कुछ वक्त पहले की है. दिल्ली की यह घटना पिछले हफ्ते की है जब अंकित की मुस्लिम गर्लफ्रेंड के घरवालों ने चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी.

रघुवीर नगर के इस फुटेज में अंकित को ब्लैक जैकेट में मोबाइल पर किसी से बात करते देखा जा रहा है. फुटेज का टाइम रात 8 बजे है. ठीक 10 मिनट बाद इसी कैमरे में हत्या की वारदात भी कैद हुई है जिसमें पुलिस सायरन की आवाज सुनी जा रही है और लोगों की भीड़ उधर भागती दिख रही है जहां हत्या हुई है.

अंकित की हत्या में उसकी मुस्लिम गर्लफ्रेंड का पूरा परिवार शामिल बताया जा रहा है. लड़की की मां, बाप, चाचा और छोटे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अंकित और उसकी गर्लफ्रेंड पिछले तीन साल से प्रेम संबंध में थे.

पुलिस के मुताबिक, लड़की के घरवालों ने किसी हिंदू लड़के से प्रेम को लेकर अपनी बेटी को बार-बार मना किया था. इसके बावजूद दोनों मिलते-जुलते रहते थे.

लड़की ने पुलिस को बताया है उस रात वह अंकित से मिलने जा रही थी.

गवाहों और फुटेज से मिली जानकारी के मुताबिक, हत्या की घटना एक ट्रैफिक मोड़ पर हुई जहां लड़की के घरवाले अंकित से बार-बार अपनी बेटी के बारे में पूछ रहे हैं. बहस के दौरान अंकित को जमीन पर लिटाकर लड़की का बाप और चाचा पीटते दिख रहे हैं.

अंकित की मां दौड़कर अपने बेटे को बचाने गई लेकिन उसपर भी हमला कर दिया गया.

फुटेज के मुताबिक, लाचार मां के सामने लड़की के बाप और चाचा ने अंकित का गला रेत दिया.

केस लड़ने के लिए पैसा नहीं

अंकित के पिता चाहते हैं कि उन्हें हर हाल में इंसाफ मिले. उन्होंने हत्यारों के लिए सजा-ए-मौत की मांग की है.

अंकित के पिता ने कहा, मैं अदना आदमी हूं. केस लड़ने के लिए मेरे पास पैसा नहीं है. अगर दिल्ली सरकार हमें अच्छा वकील करने में मदद करती है, हम उनके शुक्रगुजार होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi