S M L

बैजल ने CM से कहा: जनहित में आंदोलनकारी अधिकारियों से संवाद करें

बैजल ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल को फिर से आश्वासन दिया है कि दिल्ली सरकार के अधिकारियों के साथ अविश्वास की स्थिति को समाप्त करने में उनका सहयोग मिलेगा

Updated On: Feb 28, 2018 08:51 PM IST

FP Staff

0
बैजल ने CM से कहा: जनहित में आंदोलनकारी अधिकारियों से संवाद करें

आप सरकार और दिल्ली के प्रशासनिक अधिकारियों के बीच तीखे टकराव में किसी तरह की नरमी नहीं आने के संकेतों के बीच दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उन अफसरों से संपर्क साधने को कहा जो मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित हमले को लेकर मंत्रियों के साथ बैठकों में शामिल नहीं हो रहे हैं.

मुख्यमंत्री ने बुधवार को अपनी साप्ताहित बैठक के तहत उपराज्यपाल से मुलाकात की और व्यापक मुद्दों पर उनसे चर्चा की.

बैजल ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल को फिर से आश्वासन दिया है कि दिल्ली सरकार के अधिकारियों के साथ अविश्वास की स्थिति को समाप्त करने में उनका सहयोग मिलेगा.

बैजल ने ट्वीट किया, ‘सम्माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. उन्हें पुन: भरोसा दिलाया कि सरकारी कर्मियों के साथ अविश्वास को समाप्त करने के कदमों को मेरा पूरा समर्थन है. उन्हें अधिकारियों से एक बार फिर संवाद स्थापित करने के लिए प्रोत्साहित किया. जनहित में सभी के लिए कामकाज के सम्मानपूर्ण माहौल में मिलकर काम करना महत्वपूर्ण है.’

बैजल ने मंगलवार को भी केजरीवाल को पत्र लिखकर कहा था कि आम आदमी पार्टी के विधायकों द्वारा अंशु प्रकाश पर कथित हमले से देशभर में सरकारी कर्मियों के सभी वर्गों में स्तब्धता पैदा करने वाली लहर है और पूरी नौकरशाही पर मनोबल गिराने वाला असर पड़ा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi